सेमारी/ उदयपुर- बाइक को साइड नहीं देने पर युवक की हत्या, महज 4 घंटों में हुआ खुलासा

 

राजस्थान के उदयपुर जिले के सेमारी थाना क्षेत्र में हुए युवक की चाकू मारकर हत्या करने के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है । पुलिस ने महज 4 घंटों में हत्या के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया । पुलिस पूछताछ में हत्या के पीछे हैरान कर देने वाला कारण सामने आया । पुलिस गिरफ्त में आए आरोपी रोशनलाल और धनेश्वर ने बताया कि शक्तावतों का गुड़ा के पास बाइक को साइड नहीं देने पर की बात को लेकर उनका सोमा मीणा से विवाद हो गया था । विवाद बढ़ने पर उन्होंने चाकू से सोमा पर हमला कर दिया । जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई । सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया है ।

मोबाइल बना पुलिस के लिए मददगार

दोनो आरोपियों सोमा पर चाकू स हमला किया तो इस दौरान पास ही एक दुकानदार ने शोर मचाया और मदद के लिए दौड़ा, इस दौरान रोशन और धनेश्वर वहां से भाग छुटे, लेकिन एक मोबाइल वही घटना स्थल पर गिर गया । जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया, इसी मोबाइल के आधार पर पुलिस आरोपियों तक आसानी से पहुंच पाई ।

घटना पर क्षेत्रवासियों का फूटा गुस्सा

सोमा की हत्या को लेकर क्षेत्र के लोगो में आक्रोश फैल गया था । सुबह बड़ी संख्या में लोग सेमारी अस्पताल में जमा हो गए । आक्रोशित लोगों ने आरोपियो की गिरफ्तारी की मांग को लेकर यड़ गए । मामले की गंभीरता और लोगो के आक्रोश को देखते हुए एहतियात के तौर पर तीन थानों की पुलिस के साथ अतिरिक्त जाब्ता मौके पर तैनात किया गया । मोतबिरो और पुलिस अधिकारियों की समजाइश के बाद लोग शांत हुए और पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंपा ।

Letest updates and news for download app- Vagad live

Post a Comment

0 Comments