मायावती का बड़ा हमला, कहा- योगी से UP नहीं संभल रहा है तो मठ में चले जाएं वापस


 बसपा सुप्रीमो मायावती ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जोरदार हमला बोला है। हाथरस और बलरामपुर की घटना को दुखद बताते हुए मायावती ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से यूपी  नहीं संभल रहा है। उन्होंने केंद्र सरकार से मांग की कि सीएम योगी आदित्यनाथ को हटाकर किसी अन्य को मुख्यमंत्री बनाया जाए।

'RSS के दबाव में बनाया योगी को CM, अब नहीं संभल रहा UP'
मायावती यहीं नहीं रुकीं उन्होंने कहा कि आरएसएस (RSS) के दबाव में बीजेपी (BJP) ने योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री तो बना दिया, लेकिन अब उनसे प्रदेश नहीं संभल रहा है। प्रदेश में गुंडों और बलात्कारियों का राज है। आज बहन बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। केंद्र सरकार तुरंत हस्तक्षेप करे और योगी आदित्यनाथ को वापस मठ में भेजे।
मायावती बोलीं- योगी भी एक महिला के पेट से पैदा हुए हैं तो...
मायावती ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सीधा हमला करते हुए कहा कि योगी आदित्यनाथ भी एक महिला के पेट से पैदा हुए हैं। उन्हें महिलाओं का सम्मान करना चाहिए। आज यूपी में अपराध चारों तरफ है। उन्हें खुद इस्तीफा दे देना चाहिए। उनसे प्रदेश संभल नहीं रहा है। केंद्र सरकार से मांग है कि वे उन्हें हटा कर किसी अन्य को नेतृत्व सौंपे। वरना बहुत बुरा हो जाएगा।
मुझे 100% भरोसा  सरकार चलाने में सक्षम नहीं  CM योगीः मायावती
उन्होंने कहा, ''मुझे 99 नहीं 100% भरोसा हो गया है कि वर्तमान में यूपी के CM, सरकार चलाने में सक्षम नहीं है। बेहतर यही है कि आप या तो नेतृत्व परिवर्तन करें और यदि आप नहीं कर पा रहे हैं तो यहां पर राष्ट्रपति शासन लगाएं। कम से कम उत्तर प्रदेश की जनता के ऊपर रहम करें। यही मेरी अपील है।''
'मुझे ऐसा लगा कि हाथरस की घटना के बाद हरकत में आएगी योगी सरकार, लेकिन नहीं'
दरअसल, मायावती ने लखनऊ में लगातार हो रही गैंगरेप की घटनाओं पर प्रेस कांफ्रेंस कर योगी सरकार पर जमकर बरसीं। मायावती ने कहा कि हाथरस की घटना के बाद बलरामपुर में भी ऐसी ही घटना दोहराई गई। बलरामपुर में भी एक दलित छात्रा के साथ गैंगरेप हुआ और फिर उसकी मौत भी हो गई। मायावती ने कहा कि हाथरस की घटना के बाद मुझे ऐसा लग रहा था कि शायद यूपी सरकार कुछ हरकत में आएगी। यूपी के मनचले लोग जो बहन-बेटियों का उत्पीड़न कर रहे हैं, उन पर अंकुश लगाएगी, पर ऐसा नहीं हुआ। आज सुबह मैंने बलरामपुर की एक घटना न्यूज़ में देखी जिसने मुझे झकझोर कर रख दिया। उत्तर प्रदेश में वर्तमान भाजपा सरकार में कानून का नहीं बल्कि गुंडों, बदमाशों, माफियाओं, बलात्कारियों एवं अन्य अराजक तत्वों का राज चल रहा है। यहां की कानून व्यवस्था पूरी तरह से दम तोड़ चुकी है। खासकर इस सरकार में यहां की बहन-बेटियां बिलकुल सुरक्षित नहीं है।

Letest news update from wagad live application-- Download link here

Wagad online shopping mart-- Kmart app

Youtube Video link👇

Post a Comment

0 Comments