पूर्व सांसद ने संभाली झोथरी पँचायत की कमान, जगह-जगह ली नुक्कड़ सभाएं

 

*बेहतरीन विकास के लिए कांग्रेस को चुने-भगोरा*

*पूर्व सांसद ने संभाली झोथरी पँचायत की कमान, जगह-जगह ली नुक्कड़ सभाएं*

*डूँगरपुर।* कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता व पूर्व सांसद ताराचन्द भगोरा ने आज 28 नवम्बर से झोथरी पँचायत समिति की कमान को संभाल कर दर्जनों नुक्कड़ सभाएं ले कहा कि अपने क्षेत्र के विकास हेतु कांग्रेस को चुने।
उन्होंने कहा कि राज्य में गहलोत सरकार है यशस्वी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का वागड़ से स्नेह किसी से छिपा नही है आने वाले तीन वर्षों में डूँगरपुर व बाँसवाड़ा जिलों में विकास को बेहतरीन गति मिलेगी वही हर व्यक्ति को जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ मिलेगा।
पूर्व सांसद ने कहा कि भाजपा द्वारा 70 सालों में कुछ नही किया का भृम फैलाते है तो क्यो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 70 सालों की कांग्रेस सरकार की धरोहरों को बेचने का काम कर रहे है अपने 6 सालों के कार्यकाल में अगर कोई धरोहर बनाई है उसे बेचने का काम क्यो नही करते।
उन्होंने कहा कि किसानों के लिए काला कानून पास कर उनकी जमीनों को हड़पने का कार्य किया जा रहा है जिसे जनता को जवाब देने का वक्त आया है।
भगोरा ने कहा कि बिटीपी द्वारा जाति के आधार पर समुदाय को बांटने का कार्य किया जा रहा है जबकि कांग्रेस ने हर वर्ग को संगठित रखा।
पूर्व विधायक शंकरलाल अहारी ने कहा कि कांग्रेस किसी एक वर्ग या जाति की पार्टी नही ये 36 कोमो को साथ लेकर चलने वाली पार्टी है आप सभी जागरूक होकर अपनी सरकार का चयन करें।
पूर्व सांसद भगोरा ने जिला परिषद व पँचायत समिति सदस्यों के समर्थन में वीरवाडा, पोहरी पटेलान सहित दर्जनों गांवों में नुक्कड़ सभाएं ली।
इस अवसर पर जिला परिषद प्रत्याशी सविता पाटीदार, मंजुला रोत, हबीब भाई फुमती,  बदामीलाल सरपंच, नानालाल रोत, भीमचन्द, शंकर रोत ने भी सभाओ को सम्बोधित किया।



Post a Comment

0 Comments