सागवाडा मे नवजात और डूंगरपुर मे युवक के शव मिलने कि खबर से सनसनी


 डूंगरपुर/ वागड लाईव- जिले में शुक्रवार को युवक के शव मिलने कि खबर से सनसनी फैल गई । प्राप्त जानकारी के अनुसार कोतवाली थाना क्षेत्र के कुशालमगरी के एक दुकान के पीछे झाड़ियों में एक युवक का शव मिला, वहीं दूसरी ओर सागवाड़ा थाना क्षेत्र के लिमडी गांव के तालाब में एक नवजात का शव मिला ।

शहर से सटे कुशालमगरी क्षेत्र में सड़क किनारे बनी दुकान के पीछे झाड़ियों में युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई । शव मिलने की खबर फेलते ही मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई । वहीं कोतवाली थाना पुलिस और प्रशिक्षु आरपीएस अधिकारी भवानी सिंह भी मय जाप्ता मौके पर पहुंचे । आसपास के लोगों से पूछताछ करने पर शव की पहचान कुशालमगरी निवासी हरीश रोत के रूप में हुई । इसके बाद पुलिस ने शव को मौके से हटाकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया । मृतक के पेट के पास घाव का निशान होने से परिजनों ने हत्या का अंदेशा जताया है । इधर पुलिस ने परिजनों से रिपोर्ट लेने के बाद जांच शुरू कर दी है । जांच के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा । 

इधर तालाब में नवजात का शव मिलने से सनसनी फेली 

सागवाडा थाना क्षेत्र के लिमडी गांव के तालाब में एक नवजात का शव मिलने पर सनसनी फैल गई । पुलिस के अनुसार लिमडी गांव के धमेला तालाब के पास बकरिया चराने गए बच्चों को तालाब में एक नवजात का शव तैरता हुआ दिखा । जिस पर बच्चों ने ग्रामीणों को मामले की जानकारी दी । वहीं ग्रामीणों की सुचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को तालाब से बाहर निकलवाकर सागवाडा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया । पोस्टमार्टम के बाद शव पंचायत को सुपुर्द किया । इधर सागवाडा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है ।




Post a Comment

0 Comments