ग्राहक बनकर आए युवक ने आठ तोला सोना पर किया हाथ साफ.सराड़ा थाना क्षेत्र के चावण्ड कस्बे में वारदात, पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद

 


सराड़ा थाना क्षेत्र के चावण्ड कस्बे में वारदात, पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद

ग्राहक बनकर आए युवक ने आठ तोला सोना पर किया हाथ साफ


उदयपुर जिले के सराड़ा थाना क्षेत्र के चावण्ड कस्बे में स्थित परमात्मा ज्वेलर्स की दुकान पर  दोपहर एक युवक ग्राहक बनकर सुबह करीब 11.50 पर पहुंचा और सोने - चांदी की खरीद के नाम पर सोने के आभूषण देखने के दौरान करीब साढ़े चार लाख रुपए कीमत के 80 ग्राम सोने के बालिया चुरा के गया।

      घटना के आधे घण्टे बाद व्यापारी के पुत्र के दुकान पर आने पर चोरी की भनक लगी।चिल्लाने पर आसपास दुकानदार भी एकत्रित हो गए, परन्तु तब तक युवक फरार हो चुका था।सूचना पर चावण्ड चौकी प्रभारी मंगल सिंह मय जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचकर मौका मुकायना किया।

घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई।इसमें युवक कुछ सामान अपनी पेंट की जेब में डालता हुआ नजर आ रहा है।दुकानदार से खिचातानी करते हुए भी नजर आ रहा है।व्यापारी ललित सोनी ने सराड़ा थाने पहुंच कर मामले की जानकारी दर्ज कारवाई।पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

Cctv camere मे कैद पुरी घटना👇



ऐसे हुई वारदात

दुकान पर जमनालाल सोनी बैठा हुआ था।उसका पुत्र ललित सोनी किसी काम से बाहर गया हुआ था।चोर युवक ने दुकान पर पहुंचकर चांदी मांदलिया व अन्य चांदी के आभूषण खरीदे।रूपए भी दे दिए।इसी दौरान युवक ने व्यापारी से सोने के जेवर दिखाने को बोला।व्यापारी ने सोने की बालियों से भरे डिब्बे दिखाएं।युवक ने व्यापारी को बातो में उलझा कर बालियों से भरी एक डिब्बी को अपनी जेब में रख लिया और वहां से चला गया।पुत्र के दुकान पर आने के बाद पिता ने कहा कि बेटा इस डिब्बे में एक बालियों से भरी डिब्बी कम है। तब जाकर ललित ने अपनी दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों को देखा,तो पूरी घटना कैमरे में कैद नजर आईं।


दुकानदार कि जुबानी पुरी खबर☝


सराड़ा से नितेश पटेल की रिपोर्ट

कांग्रेस कें दिग्गज नेताओ ने थामा भाजपा का दामन

Post a Comment

0 Comments