सागवाड़ा. एकलव्य भील सेवा संस्थान के तत्वाधान में आदिवासी क्रिकेट प्रतियोगिता का आज चौथे दिन छः मेच हुए

 

क्रिकेट प्रतियोगिता का आज चौथा दिन

सागवाड़ा. एकलव्य भील सेवा संस्थान के तत्वाधान में आदिवासी क्रिकेट प्रतियोगिता का आज चौथे दिन छः मेच हुए।

विजय सोवारा ने बताया कि समाज के युवाओं द्वारा ऑनलाइन स्कोरिंग के माध्यम से घर बैठे मैच के ताजा हाल बताए जा रहे हैं।  उन्होंने बताया कि पहलामैच खडकिया सी व पालिया सी के बेच खेला गया जिसमें खड़किया सी ने 64 रन बनाए व पालिया सी ने 5 ओवर में मैच जीत लिया राकेश भगोरा ने  सर्वाधिक 34 रन बनाए।

दुसरा मैच वडियो का डूंगरा एफ  व  वडियो का डूंगरा  ए के बीच खेला गया जिसमें वडियो का डुंगरा  एफ ने 75 रन बनाए जवाब में वडियो का डूंगरा ए ने पांच ओवर में 76 रन बना कर मैच जीत लिया व महेश ने 34 रन बनाए ।


तीसरा मैच डिण्डोरवाड़ा बी व वडियो का डूंगरा सी के बीच खेला गया पहले बल्लेबाजी करते हुए वीकेडी सी ने 188 रन बनाए जिसमे संजय ने 92 व विकास ने 73 रन बनाए जवाब में डिण्डोरवाड़ा बी 86 रन पर सिमट गई।  चौथामैच वडियो डूँगरा जी व वडियो का डूंगरा  ई के बीच खेला गया जिसमें वीकेडी जी ने बल्लेबाजी करते हुए 58 रन बनाए  जिसमे हितेश ने 3 विकिट लिए  जवाब में वडियो का डूंगरा ई ने चार ओवर में मैच जीत लिया । पांचवा मैच डिण्डोरवाड़ा सी व वडियो का डूंगरा  बी के बीच खेला गया जिसमें वडियो का डूंगरा बी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मनोज के 37 व महेंद्र के 27 रन  के सहयोग से 149 रन बनाए जवाब में  डिण्डोरवाड़ा सी ने 60 रन ही बना सकी।

छठा मैच  खड़किया बी और डिण्डोरवाडा ए के बीच खेला गया जिसमें डिण्डोरवाड़ा ए ने प्रतीक के 26 रन की सहायता से  92 रन बनाए जवाब में खड़किया फला बी ने मुकेश के 32 रन की सहायता से जीत हासिल कर ली।

Vagad live app



Post a Comment

0 Comments