कांग्रेस को बड़ा झटका, बीजेपी की सदस्यता लेने पहुंचे यूथ कांग्रेस महासचिव समेत 25 कार्यकर्ता

 



उदयपुर के गोगुंदा में कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारियों ने रविवार को कांग्रेस छोड़ बीजेपी का दामन थाम लिया। गोगुंदा कांग्रेस के यूथ महासचिव सुरेश सोनी ने 25 से अधिक कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ रविवार को बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की। इस दौरान गोगुंदा विधायक प्रताप लाल गमेती ने सभी कार्यकर्ताओं स्वागत किया। इस दौरान गमेती ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का वजूद अब खत्म होने लगा है। यही वजह है कि कांग्रेस के कार्यकर्ता और नेता भी अब बीजेपी का दामन थाम रहे हैं।

बीजेपी का दामन थाम ते ही सुरेश सोनी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। सुरेश सोनी ने कहा कि पिछले कुछ वक्त से कांग्रेस पार्टी की स्थिति बिगड़ रही थी। कांग्रेस में कार्यकर्ताओं की ना तो सुनवाई रही थी और ना ही कार्यकर्ताओं को तरजीह दी जा रही थी। ऐसे में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अब राष्ट्रवादी विचारधारा के साथ जाने का निर्णय लिया है। इसी निर्णय के आधार पर आज हम सब कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने बीजेपी ज्वाइन की है। अब हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रीति नीति को आगे बढ़ाने के लिए काम करेंगे।


इधर डूंगरपुर जिले के कोतवाली थानान्तर्गत शहर के फतेहगढ़ी पर पेड़ से युवती का शव लटका हुआ मिलने के मामले में पुलिस ने मृतका की पहचान कर ली है । पुलिस ने मृतका की पहचान भिंडा गांव निवासी हंसा के रूप में की है । पुलिस के अनुसार भिंडा गांव निवासी 18 वर्षीय हंसा डूंगरपुर शहर में महारावल स्कूल की 12 कक्षा की छात्रा थी जो की शहर में अपनी छोटी बहिन के साथ किराए का कमरा लेकर रह रही थी ।


9 जनवरी की शाम को हंसा अपने किराए के कमरे से निकली थी, जिसके बाद कल हंसा का शव  शहर की फतेहगढ़ी पर पेड़ से लटका हुआ मिला था । पुलिस ने शव को कल जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाकर उसकी शिनाख्तगी के प्रयास किये । इसके बाद आज सुबह मृतका की पहचान पुलिस ने भिंडा गांव निवासी हंसा के रूप में की और मामले की जानकारी परिजनों को दी ।


सुचना पर परिजन मोर्चरी पहुंचे, जहां पर पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौपा । इधर पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है ।



Post a Comment

0 Comments