क्या कहता है सागवाडा का एग्जिट पोल ? किसका होगा चेयरमेन?

 



सागवाडा नगर पालिका चुनाव 2021 को लेकर मतदान शांतिपूर्ण संपन्न हो गया । इस बीच कई मतदान केंद्रों पर उम्रदराज लोगों ने भी मतदान किया कड़ाके की ठंड के बीच लोगों ने मतदान में रुचि दिखाई । वार्ड नंबर 4 जहां से कॉन्ग्रेस के नगर पालिका चेयरमैन पद के दावेदार नरेन्द्र खोडनिया चुनाव लड़ रहे हैं वहीं उनके सामने रविंद्र जैन जो कि भाजपा से चुनाव लड़ रहे हैं । अत्यधिक मतदान प्रतिशत होने की वजह से एक बार सिर्फ सागवाडा ही नहीं पूरे डूंगरपुर कि नजर वार्ड के मतदाताओं के मतदान और रिजल्ट की आने पर सभी को बेसब्री से इंतजार करवा रही है क्योंकि यहां पर अत्यधिक मतदान होने की वजह से कहीं ना कहीं कांटे की टक्कर दिखाई दे रही है ।

कहा कितना मतदान हुआ👇


वैसे देखा जाए तो अधिक मतदान की वजह से कांग्रेस के दावेदार नरेन्द्र खोडनिया कि सिट निकलती नजर आ रही है । भाजपा के चेयरमैन पद के दावेदार अनील सुथार की 14 वार्ड नंबर से कुछ ऐसी ही स्थिति दिखाई दे रही है । कांटे की टक्कर नहीं दिखाई दे रही है । फिलहाल सभी मतदाताओं ने उम्मीदवारों के फैसले को 31 जनवरी 2021 रविवार तक मत पेटीओ में बंद करके रखा हुआ है । 

अब सभी उम्मीदवारों को चुनाव के नतीजों का इंतजार रहेगा शहर के गली मोहल्लों चाय की थडियो पर चाय की चुस्कियो के साथ कड़ाके की ठंड में लोग अटकलें लगाते हुए नजर आ रहे हैं कोई भाजपा का बोर्ड बनने की बात कर रहा है तो कोई कांग्रेस के बोर्ड करने की बात कर रहा है । लेकिन इस बार मतदाताओं के रुझान को देखते हुए स्पष्ट नजर आ रहा है कि दोनों में से किसी भी पार्टी को स्पष्ट बहुमत मिलने की संभावनाएं बहुत कम नजर आ रही है । फिर भी बताया जा रहा है कि कांग्रेस पार्टी का बोर्ड बनना लगभग तय है ।



Post a Comment

0 Comments