ढोल नगाड़ों के साथ शाही अंदाज में नरेंद्र खोडनिया ने नगर पालिका सागवाडा चेयरमैन के लिए भरा नामांकन पत्र



डूंगरपुर जिले के सागवाडा नगर पालिका चुनाव में कांग्रेस को भारी बहुमत मिला हुआ है । 35 वार्डों में से 22 वार्डों में कांग्रेस को भारी जीत हासिल हुई । वहीं 10 सीटों पर बीजेपी जीत हासिल करने में सफल रही और 3 सीटें अन्य के खाते में गई हैं । इस तरह से कांग्रेस को भारी बहुमत के चलते एक बार नगर पालिका सागवाड़ा में कांग्रेस का कब्जा हासिल हुआ है । वही सागवाड़ा की जनता ने भाजपा को नकार दिया है । कांग्रेस के नगर पालिका सागवाड़ा चेयरमैन के चेहरे और सागवाड़ा के चहीते नरेंद्र खोडनिया ने आज शुभ मुहूर्त में ढोल नगाड़ों के साथ अपने समर्थकों के साथ नगर पालिका सागवाड़ा में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया । इस अवसर पर कांग्रेस के दिग्गज नेता पूर्व विधायक राईया मीणा पूर्व चेयरमैन पवन गोवड़िया सहित कई कॉन्ग्रेस कार्यकर्ता और विशाल जनसमूह उपस्थित थे । रैली शहर के मुख्य मार्गो से होती हुई गोल चौराहे मुख्य बाजार से नगरपालिका पहुंची जहां पर नरेंद्र खोडनिया ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया । इस अवसर पर पुलिस उप अधीक्षक निरंजन चारण थाना अधिकारी अजय सिंह राव पुलिस जाब्ते के साथ रैली में उपस्थित थे।


नामांकन पत्र दाखिल करने से पहले नरेंद्र खोडनिया ने नगरपालिका में प्रवेश कर प्रवेश द्वार पर नगर पालिका प्रांगण में पीपल के पेड़ के नीचे नगर पालिका सागवाड़ा और लोकतंत्र की जीत को प्रणाम किया । और नगर पालिका सागवाड़ा को नमन किया और सागवाड़ा नगर के उपस्थित विशाल जनसमूह को अभिवादन किया । इस अवसर पर उन्होंने कहा कि सागवाड़ा नगर पालिका क्षेत्र के विकास के जो वादे किए गए हैं । वह सभी वादे पूर्ण किए जाएंगे और जनता के विश्वास पर खरा उतरेंगे उन्होंने कहा कि जिस तरह से सागवाड़ा की जनता ने विश्वास और भारी बहुमत दिया है । उसका पूर्ण रूप से सम्मान करते हुए नगर पालिका क्षेत्र में विकास के कार्य किए जाएंगे।  उन्होंने नगरपालिका सागवाड़ा के सभी वार्डों के 36 कोम के अध्यक्षों से और पार्षदों से निवेदन किया है कि वह अपने अपने वार्ड की समस्याओं का एक प्रस्ताव नगर पालिका बोर्ड गठित होने के बाद शीघ्र लेकर आए, ताकि विकास के कार्यों में तेजी लाई जा सके ।

विशाल रैली को इस वीडियो में देखिए👇


ओबरी ने फिर बाजी मारी, सीए की खान से निकल कर आ रहे है सीए, ओबरी के लिए खुश खबरी, ओबरी के दीक्षांत सुथार पुत्र विनोद सुथार ने सीए बनकर नया कीर्तिमान स्थापित किया और ओबरी की सीए बनने की परम्परा कायम की, दीक्षान्त सुथार को हार्दिक बधाई DD
                     दीक्षाांत सुथार- ओबरी

Post a Comment

0 Comments