नगर पालिका अध्यक्ष नरेंद्र खोडनिया ने किया राजकीय चिकित्सालय सागवाड़ा का निरीक्षण...

 



जिले के समस्त वरिष्ठ नेताओं व कार्यकर्ताओं की ओर से गहलोत सरकार का खोड़निया ने आभार व्यक्त किया



सागवाड़ा ।  डूंगरपुर जिले के सागवाडा नगर पालिका अध्यक्ष नरेंद्र खोडनिया ने सागवाड़ा पंडित दीनदयाल उपाध्याय राजकीय चिकित्सालय का निरीक्षक किया । 

इस दौरान उन्होंने अस्पताल में आवश्यक दिशा-निर्देश निर्देश देते हुए सफाई व्यवस्था पर विशेष ध्यान देने कि बात कही । तथा पार्किंग व्यवस्था का जायजा लिया। उन्होंने पिने के शुद्ध पेयजल के लिए प्रमुख चिकित्सा अधिकारी डॉ राजाराम मिणा को निर्देश दिए। कोविड टीकाकरण कक्ष का भी जायजा लिया।

इस अवसर पर नगर पालिका अध्यक्ष के साथ उपाध्यक्ष राजू भाई शेख, नगर पालिका अधिशासी अधिकारी सागवाड़ा, उपखंड अधिकारी राजीव त्रिवेदी, तहसीलदार मयूर शर्मा, वरिष्ठ मेल नर्स प्रथम अशोक डेंडोर आदि उपस्थित थे ।


इस अवसर पर नवनिर्वाचित नगर पालिका अध्यक्ष नरेंद्र खोडनिया ने बताया कि प्रदेश बजट वर्ष 2021 में डूंगरपुर-बांसवाड़ा जिले को कांग्रेस सरकार ने ऐतिहासिक सौगात दी है जिससे आने वाले समय मे क्षेत्र का चहुमुंखी विकास होगा।मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को जिले की समस्त विभिन्न जनकल्याणकारी योजना को लेकर कई जिला कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश खोडनिया ने मांग की थी जिसमे से अतिमहत्वपूर्ण विकास कार्यो को गहलोत सरकार ने हरी झंडी दी है जो डूंगरपुर के इतिहास में ऐतिहासिक घोषणा है


जिसके लिए मुख्यमंत्री गहलोत का जिले के समस्त वरिष्ठ नेताओं व कार्यकर्ताओं की ओर से आभार। खोड़निया ने बताया कि डूंगरपुर जिले में कृषि महाविद्यालय,मनरेगा श्रमिको को 200 दिन रोजगार,डूंगरपुर हॉस्पिटल में 30 आईसीयू बेड, चिखली में कॉलेज,सागवाड़ा-दोवड़ा-आसपुर व सागवाड़ा-कोकपुर-पुनाली सड़क सुदृढ़ीकरण एवम प्रत्येक विधानसभा में 5-5 करोड़ के सड़क कार्य,सागवाड़ा-डूंगरपुर में एकलव्य होस्टल,डूंगरपुर में तीरंदाजी एकेडमी,गलियागोट-चितरी-भेमई पेयजल योजना,आसपुर-डूंगरपुर में पुलिस उपअधीक्षक कार्यालय व ओबरी में पुलिस थाना एवम दोवड़ा में तहसील कार्यालय, ओबरी व बनकोड़ा में उपतहसील आदि विभिन्न जनहित के ऐतिहासिक कार्यो की घोषणा हुई है जिससे 36 कोमो के आमजन से लेकर युवाओं को खास लाभ मिलेगा।



Post a Comment

0 Comments