दिल दहलाने वाली तस्वीरें, ग्राम पंचायत मांडव से - 7 साल की लड़की को सहयोग देने आए समाजसेवी...

 


डूंगरपुर/ 22 जून 2021 

डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा उपखंड अंतर्गत मांडव गांव की एक एसी घटना जो झकझोर कर रख देगी ।  अंजू पुत्री स्वर्गीय कचरा डेंडोर उम्र लगभग 7-8 वर्ष ग्राम पंचायत मांडव पिछोलाई जो पिछले कुछ दिनों से फोड़ा फुंसी से ग्रसित हुई थी। देखते ही देखते इस बच्ची की स्थिति इतनी नाजुक हो गई कि पुरे सरीर पर फोड़ा फुंसी हो गई और पुरे बदन में इंफेक्शन हो गया है ।

खबर मिलने पर गांव के समाजसेवी पूर्व जिला शिक्षा अधिकारी तखत सिंह राठौड़ के द्वारा एवम प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मांडव के डॉक्टर प्रकाश चंद्र के द्वारा इलाज किया गया है । साथी ही चाइल्ड केयर सेंटर जयपुर से बात करके इस बच्ची को चाईल्ड सेंटर में भेजने की व्यवस्था की गई है । ताकि बच्चे का स्वास्थ और उसका भविष्य अच्छा हो सके। इस पूरी प्रक्रिया में ग्राम पंचायत मांडव के सरपंच सोहन लाल कोटेड, सचिव, पटवारी, बीएलओ धनेश्वर, धीरज, पूर्व वार्ड पंच जितेंद्र कलाल महिपाल सिंह चौहान तथा पिचोली के हरीश भाई राजू भाई एवं शांति भाई आदि का सहयोग सराहनीय रहा है । इन सभी ने सही अर्थों में समाज सेवा का उदाहरण प्रस्तुत किया है जो धन्यवाद के पात्र हैं ।
Letest khabar देखने के लिए यहां क्लिक करें

आपको बता दें कि लड़की की हालत बड़ी दयनीय स्थिति में है । उसके गले में इंफेक्शन इतना खतरनाक है कि पुरा गला मवाद से भर गया है।

प्रशासन को इस वक्त चल रही गंभीर बिमारी को देखते हुए इस विषय में आवश्यक कार्रवाई कर इस लड़की की सहायता व उपचार करने की जरूरत है ।

Female News anchor required for sagwaralivenews studio contact- 8209335497



Post a Comment

0 Comments