अंग्रेजी साहित्य और चित्र कला संकाय को लेकर पुनर्वास कॉलोनी सागवाड़ा के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शिक्षा मंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन

 


डूंगरपुर 23 जून 2021 बुधवार

सागवाड़ा नगर पालिका अंतर्गत कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पुनर्वास कॉलोनी सागवाड़ा जिला डूंगरपुर में राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय पुनर्वास कॉलोनी सागवाड़ा में अंग्रेजी साहित्य और चित्रकला संकाय खोलने के लिए शिक्षा मंत्री राजस्थान सरकार के नाम जिला कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश खोडनिया को नगर पालिका अध्यक्ष नरेंद्र खोडनिया के हाथों सौंपा ज्ञापन।


ज्ञापन में बताया कि राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय पुनर्वास कॉलोनी सागवाड़ा में कक्षा 9 से 12 की कक्षाएं संचालित है वहां पर एक हजार से अधिक विद्यार्थी अध्ययनरत हैं । तथा सागवाड़ा तहसील का सर्वश्रेष्ठ विद्यालय है उक्त विद्यालय में अंग्रेजी साहित्य व चित्र कला संकाय नहीं होने से छात्रों को काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है तथा उक्त संकाय नहीं होने से उन्हें दूसरे संस्थानों में जाना पड़ता है । इसलिए पुनर्वास कॉलोनी सागवाड़ा में अंग्रेजी साहित्य व चित्रकला संकाय को इसी सत्र में खोले जाने को लेकर ज्ञापन सौंपा।

इस अवसर पर पार्षद वंदना शाह, भरत जोशी, मनोज कंसारा, नगर पालिका स्वच्छता एंबेसडर शालीन कंसारा, मणिलाल पंचाल, अशोक चौबीसा, ललित एवं कई कार्यकर्ता उपस्थित थे।



Post a Comment

0 Comments