पत्रकारों की सुरक्षा को लेकर न्यू आदर्श श्रमजीवी पत्रकार संघ (राष्ट्रीय) ने सौंपा थाना अधिकारी राव अजय सिंह को ज्ञापन

 


न्यू आदर्श श्रमजीवी पत्रकार संघ राष्ट्रीय के प्रदेशाध्यक्ष गौरव धत्ते के, और महासचिव गिरधारी लाल सोनी के निर्देशानुसार एवं प्रदेश प्रवक्ता पन्ना लाल चौहान के आह्वान पर डूंगरपुर जिला अध्यक्ष जगदीश खटीक के मार्गदर्शन में सागवाड़ा न्यू श्रमजीवी पत्रकार संघ राष्ट्रीय के बैनर तले उपाध्यक्ष जितेंद्र सिंह चौहान के नेतृत्व में थानाधिकारी राव अजय सिंह को पत्रकारों की सुरक्षा को लेकर ज्ञापन सौंपा गया।

ज्ञापन में बताया गया है कि निष्पक्ष और निडर पत्रकारिता के लिए जाने जाना वाला लोकतंत्र का चौथा स्तंभ पत्रकार अपने आप को उस समय असुरक्षित महसूस करता है जब वह किसी ऐसी विषय पर खबर को कवर करता है जहां पर सत्य बात को दिखाया जाना होता है । ऐसी स्थिति में उसे कहीं बाहर विरोध का सामना करना पड़ता है और कहीं दबंग और बाहुबलियों के सामने वह अपने आप को असुरक्षित महसूस करता है।

अतः पत्रकारों की सुरक्षा के लिए प्रशासन से निवेदन किया गया कि पत्रकारों को सुरक्षा प्रदान की जाए ताकि लोकतंत्र का चौथा स्तंभ निडर होकर आम जनता की बात को अपनी मध्यस्थता के बीच सरकार और प्रशासन के बीच पहुंचाएं।

इस अवसर पर न्यू श्रमजीवी पत्रकार संघ के उपाध्यक्ष जितेंद्र सिंह चौहान के साथ संघ के पदाधिकारी कबीर एम लव, योगेश पंड्या, मुकेश जोशी, नए सदस्य जिग्नेश बुनकर और निशांत डिंडोर आदि उपस्थित थे।



Post a Comment

0 Comments