सारा अली खान ने खुलासा किया कि वह वूट ओरिजिनल फीट अप विद द स्टार्स 3 पर वरुण धवन और नताशा को प्रैंक करना चाहेंगी

 

सारा अली खान ने खुलासा किया कि वह वूट ओरिजिनल फीट अप विद द स्टार्स 3 पर वरुण धवन और नताशा को प्रैंक करना चाहेंगी

खैर, हम सभी उत्सुक हैं कि कैमरों के पीछे वास्तव में एक सेलिब्रिटी के वास्तविक जीवन में क्या होता है। क्या वे फालतू की ज़िंदगी जीते हैं या बिल्कुल हमारे जैसे हैं? वूट ओरिजिनल फीट अप विद द स्टार्स सीज़न 3 ने हमारे लिए अपने पसंदीदा सितारों के जीवन में एक झलक पाने के लिए संभव बना दिया है क्योंकि वे मेजबान मालिनी अग्रवाल के साथ घनिष्ठ और व्यक्तिगत हो जाते हैं।शो के आगामी एपिसोड में, अभिनेत्री सारा अली खान अपने 'पैरों को ऊपर' रखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और अपने जीवन से कुछ रहस्य और दिलचस्प किस्से साझा करने के लिए तैयार हैं क्योंकि वह सोफे पर बैठती हैं। एपिसोड शुक्रवार, 6 अगस्त 2021 को केवल वूट पर स्ट्रीम होगा।


मेजबान मालिनी अग्रवाल के साथ एक स्पष्ट बातचीत में, सारा अली खान ने अपने माता-पिता के साथ अपने समीकरण का खुलासा किया और बताया कि वह अपने तलाक से कैसे निपटती है। सारा ने कहा, "यह बहुत आसान है। देखा जाए तो दो विकल्प हैं। या तो उसी घर में रहो जहाँ कोई सुखी न हो या अलग रहो, जहाँ हर कोई अपने-अपने जीवन से खुश हो, और हर बार मिलने पर आपको एक अलग तरह का प्यार और गर्मजोशी भी मिले। मैं अपनी मां के साथ रहता हूं। वह मेरी सबसे अच्छी दोस्त है मेरे लिए सब कुछ है। मेरे एक पिता भी हैं जो हमेशा फोन पर उपलब्ध रहते हैं और मैं जब चाहूं उनसे मिल सकता हूं। मुझे नहीं लगता कि वे अंततः एक साथ खुश थे, इसलिए मुझे लगता है कि उस समय अलग होना सबसे अच्छा निर्णय था।

उन्होंने आगे कहा, "वे दोनों अपनी दुनिया और जीवन में खुश हैं और इस वजह से उनके बच्चे भी खुश हैं। हम सभी निश्चित रूप से उससे कहीं ज्यादा खुश हैं। तो, सब कुछ एक कारण से होता है।"

अपनी शिष्टता के पीछे छिपा सारा का चंचल पक्ष भी है जो मज़ाक करना पसंद करती है। उन्होंने कहा, 'अगर मुझे किसी को प्रैंक करना होता तो मैं वरुण और नताशा को प्रैंक करना पसंद करती। मैं अपने पूरे चेहरे पर बूट पॉलिश लगाती, उनके कमरे में प्रवेश करती और बस उन्हें घूरती... और शायद जोर से चिल्लाती! यह प्रफुल्लित करने वाला होगा ”

मज़ाक, दिल का दर्द, और भी बहुत कुछ! फुट अप विद द स्टार्स सीजन 3 के केवल वूट पर होस्ट मालिनी अग्रवाल के साथ बातचीत करते हुए दिलेर सारा अली खान को देखना न भूलें। 'अलोन टुगेदर' के सार को ध्यान में रखते हुए और फीट अप वाइब के लिए सच रहना, वस्तुतः शॉट शो आपको आपके पसंदीदा हस्तियों के जीवन के करीब ले जाता है और उन्होंने लॉकडाउन के दौरान अपना समय कैसे बिताया।



Post a Comment

0 Comments