मानसरोवर क्षेत्र में वृक्षारोपण का कार्यक्रम, M.B.ग्राउंड को सुचारु रुप से चालू करने की मांग

 

आज दिनांक 7 अगस्त 2021 प्रातः काल सेक्टर 72 कृष्णा मार्ग नगर निगम पार्क मानसरोवर क्षेत्र में वृक्षारोपण का कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसका शुभारंभ क्षेत्र के पार्षद श्री शक्ति प्रकाश यादव एडवोकेट द्वारा किया गया तथा इस कार्यक्रम में क्षेत्र के गणमान्य व्यक्तियों द्वारा विभिन्न प्रकार के वृक्ष लगाए गए समाज कार्य से जुड़े हुए एडवोकेट श्री नवीन सिंघल, ए के मिश्रा ,श्री रुपिंदर सुरोलिया, श्री भुवनेश यादव श्री जी एस भदौरिया ,श्री केपी वर्मा श्री आजाद सक्सेना, श्री दिनेश गर्ग द्वारा वृक्षारोपण के साथ-साथ वृक्षों के संपूर्ण देखभाल की भी जिम्मेवारी ली  ! इस अवसर पर मोटिवेशनल स्पीकर, सामाजिक कार्यकर्ता एवं पूर्व क्षेत्रीय निदेशक श्री  के एस यादव ने  कोरोना कॉल का हवाला देते हुए वृक्षों का महत्व बताते हुए लोगों को अधिक से अधिक पेड़ लगाने के लिए प्रेरित किया तथा वृक्षारोपण कार्यक्रम का संचालन किया क्षेत्रीय विधायक श्री अशोक लाहोटी द्वारा वृक्षारोपण हेतु सभी प्रकार की सुविधाएं क्षेत्रवासियों को उपलब्ध करवाई गई है।

M.B.ग्राउंड को सुचारु रुप से चालू करने की मांग।    



सहवृत पार्षद रविन्द्र पाल सिंह "कप्पू" के नेतृत्व में मोहनलाल सुखाड़िया विश्वविद्यालय के कुलपति अमेरिका सिंह जी को ज्ञापन देकर मांग की गई की M.B. ग्राउंड जो की बच्चों से लेकर बड़ों के लिए व्यायाम एवम् घूमने (walk) करने का एक अहम स्थान है और यह Immunity Boost करने का भी अहम स्त्रोत हैं, जो लॉकडाउन के चलते करीबन (2) दो वर्षो से बन्द पड़ा है। 

जिससे की स्पोर्ट्स में भाग लेने वालों छात्रों एवं व्यायाम करने वाले लोगों को काफ़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। कप्पू ने बताया की अब तो जिम सिनेमाघर सहित पुरा मार्केट खुल गया है लेकिन ग्राऊंड अभी तक नहीं खुला है |

कुलपति को अवगत करवाया गया की 20th मार्च 2021 को भी विधि महाविद्यालय महासचिव आयुष अरोड़ा के नेतृत्व में स्पोर्ट्स बोर्ड सेक्रेटरी गिरिराज सिंह जी को ज्ञापन दिया था परन्तु अभी तक इस विषय पर विश्वविद्यालय द्वारा कोई कदम नहीं उठाया गया।

अतः यह मांग कि गई की  M.B. ग्राउंड को जल्द से जल्द सुचारु रूप से प्रारंभ कर आस पास के बच्चे युवा व बुजुर्गो  को राहत प्रदान करी जाए।

इस मौके पर सहवृत पार्षद मदन बाबरवाल, विधि महाविद्यालय महासचिव आयुष अरोड़ा, अकीलुदीन सक्का, ललित चौहान, करन गंभीर, आकाश खटीक, राहुल प्रतीक आदि उपस्थित थे।


रविंद्र पाल सिंह "कप्पू"

सहवृत पार्षद



Post a Comment

0 Comments