सागवाड़ा लाईव न्युज के बेनर तले बनी स्वच्छता के प्रति जागरूक करने वाली शॉर्ट फिल्म...

 

डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा नगर पालिका अंतर्गत सागवाड़ा लाईव न्युज युट्युब चैनल के बेनर 2 अक्टूबर गांधी जयंती के अवसर पर रिलीज होने वाली शॉर्ट फिल्म एक कदम स्वच्छता की ओर की सुटींग का कार्य आज महीपाल स्कूल के सामने संपुर्ण हुआ । स्वच्छता के प्रति जागरूक करने वाली इस फिल्म में एक नंही बालिका कशीश सुथार उम्र 7 वर्ष आम लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक करने के लिए महत्वपूर्ण संदेश दे रही है । जिसमें स्वच्छता दुत शालीन कंसारा सड़क पर सफाई करते हुए नजर आ रहे हैं । 

4 मिनट की इस शॉट फिल्म में बहुत बढ़िया संदेश दिया गया है । इस फिल्म को शुट करने के बाद जब इसका ट्रेलर तैयार हुआ तो दर्शकों ने अटकलें लगाना शुरू कर दी है कि इस फिल्म को जिला कलेक्टर द्वारा सराहा जाएगा और फिल्म को अवार्ड दिया जाएगा ।

आपको बता दें कि इस फिल्म के डायरेक्टर एंड प्रोड्यूसर जितेंद्र सिंह चौहान बनकोडा है और केमेरा मेन सेनेमेटोग्राफर कबिर एम लव है जो बॉलीवुड फिल्मों में बतौर केमेरा मेन सेनेमेटोग्राफर का काम कर चुके हैं । इस शॉट फिल्म के फिल्मांकन में मुकेश जोशी भासोर का भी सहयोग रहा जो कि हेल और हेलमेट फिल्म को जिसमें तात्कालिक थानाधिकारी राव अजय सिंह की महत्वपूर्ण भूमिका थी के डायरेक्टर रह चुके हैं । और उस फिल्म में हेलमेट के प्रति जागरूक करने के लिए अच्छा प्रयास किया गया था। फिलहाल एक कदम स्वच्छता की ओर फिल्म गांधी जयंती 2 अक्टूबर को सागवाड़ा लाईव न्युज चैनल पर रिलीज होगी । दर्शक इस फिल्म का बेशब्री से इंतजार कर रहे हैं ।



Post a Comment

0 Comments