डोटासरा के खिलाफ BJP महिला मोर्चा का प्रदर्शन, पोस्टर जलाकर की इस्तीफे की मांग

 राजस्थान के डूंगरपुर (Dungarpur News) जिले में भाजपा महिला मोर्चा ने प्रदेश के शिक्षामंत्री और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasra) के महिलाओ को लेकर दिए बयानों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

महिला मोर्चा ने दशहरे के दिन तहसील चौराहा के सामने प्रदर्शन करते डोटासरा के पोस्टर जलाए और बयानों की निंदा करते हुए डोटासरा से इस्तीफे की मांग की । भाजपा महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष राजकुमारी प्रजापत के नेतृत्व में महिलाएं तहसील चौराहा के सामने एकत्रित हुई और शिक्षा मंत्री और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद डोटासरा के बयानों के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया ।

वहीं, महिलाओ ने डोटासरा हाय-हाय के नारे लगाएं और डोटासरा का पूतला फूंका । महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष राजकुमारी प्रजापत (Rajkumari Prajapati) ने कहा कि प्रदेश के शिक्षा मंत्री और कांग्रेस के मुखिया की महिलाओं के प्रति गंदी सोंच उनके बयानों में नजर आती है ।

शिक्षा मंत्री (Education Minister) महिलाओं और बेटियों को आगे बढ़ाने की बजाय उनके खिलाफ गलत बयानबाजी कर रहे है । महिला शिक्षिकाएं, जो स्कूलों में बच्चो का भविष्य बनाती है और उनका एक परिवार की तरह ख्याल रखती है, लेकिन शिक्षा मंत्री उन महिला शिक्षिकाओं के खिलाफ ही अनर्गल टिप्पणी कर रहे हैं ‌।

उन्होंने कहा कि प्रदेश मे महिला अत्याचार, दुष्कर्म और प्रताड़ना की घटनाएं बढ़ रही है लेकिन राज्य सरकार इन वारदातों को रोकने में पूरी तरह से फेल है । ऐसे हालत में रात के समय तो दूर दिन में भी महिलाओं और बच्चियों का सड़कों पर घूमना खतरे से खाली नहीं है लेकिन सरकार इन पर अंकुश नहीं लगा पा रही है ‌। वहीं शिक्षा मंत्री और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष के ऐसे बयानों से बदमाशों का हौसला बढ़ रहा है । भाजपा महिला मोर्चा (BJP Mahila Morcha) ने डोटासरा से महिलाओं से माफी मांगने के साथ इस्तीफा देने की मांग रखी है ।




Post a Comment

0 Comments