प्रशासन गावो के संग अभियान में राजस्व विभाग के आने से शिविर में बड़ी रौनक


 

भासोर

मुकेश जोशी (क्राइम रिपोर्टर)

ग्राउंड रिपोर्ट

प्रशासन गावो के संग अभियान में राजस्व विभाग के आने से शिविर में बड़ी रौनक

प्रशासन गावो के संग अभियान के तहत में रा.उ.मा.वी. भासोर में शिविर आयोजित हुआ। इसमे उपखंड अधिकारी राजीव द्विवेदी,तहसीलदार मयूर शर्मा, विकास अधिकारी सुनील शाह,अति. विकास अधिकारी महेशचंद्र अहारी सहित 15  विभागों के अधिकारी व कार्मिक लोगो की परिवेदना के समाधान के लिये मौजूद रहे। शिविर में उपखंड अधिकारी द्ववारा विधवा महिला के विधवा पेंशन आवेदन व पालनहार आवेदन को  स्वीकार कर कुछ मिनटों में उसका PPO जारी किया।साथ ही कांग्रेस कमिटी डूंगरपुर के जिल्हा महामंत्री गौतमभाई पाटीदार ने भी लोगो को शिविर के बारे में बताने में अपनी अहम भूमिका निभाई।



कांग्रेस पार्टी के निवर्तमान डूंगरपुर जिल्हा अध्यक्ष दिनेश खोडनिया ने की बात राजस्व विभाग से ओर समजिश के साथ कि हड़ताल खत्म जिसके के बाद राजस्व विभाग भी शिविर में हुआ शामिल ओर लोगो ने दिनेश खोडनिया के इस पहल की प्रशंसा करते हुऐ उन्हें आभार व्यक्त किया।


पूरा प्रशासन पहुचा विकलांग बच्ची के घर और दिलाया योजनाओ का लाभ


ग्राम पंचायत भासोर में चल रहे प्रशासन गावो के संग में एक लड़का अपनी वेदना लेकर आया कि उसकी एक छोटी बहन जिसकी उम्र 20 साल है जो बचपन से पूर्ण विकलांग जिस कारण अभी तक न उसका आधारकार्ड बन पाया था न जनआधार जीके कारण बच्ची को कोई भी सरकारी सुविधा या स्वास्थ सुविधा का लाभ नही मिल रहा है। ओर वो यहा तक आने में भी असमर्थ है। जिसके बाद शिविर की कमान विकास अधिकारी सुनील शाह व अति. विकास अधिकारी महेशचंद्र अहारी ने संभाली व  उपखड़ अधिकारी राजीव द्विवेदी व तहसीलदार मयुर शर्मा तुरंत टीम के साथ व्यक्ति के घर पहुचे ओर बच्ची का आधारकार्ड बनवाया ओर जिसके बाद पूरे परिवार व गॉव वालो ने राजीव द्विवेदी व मयुर शर्मा व पूरी टीम की प्रशासन की प्रशंसा की।


 प्रशासन गावो के संग अभियान में राजस्व विभाग के आने से शिविर में बड़ी रौनक 





Post a Comment

0 Comments