सात श्वान के पिल्लों का नाली से किया नगरपालिका कर्मचारियों ने रेस्क्यू

 


स्वच्छता के संदेश को देती हुई नगर पालिका सागवाड़ा की टीम सुबह-सुबह शहर में स्वच्छता के लिए जब निकलती है तो शहर में एक सुकून सा महसूस होता है और सागवाड़ा नगर पालिका सफाई कर्मी स्वच्छता के लिए दिन रात मेहनत करते हुए सागवाड़ा शहर को साफ सुथरा बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं वहीं जीव के प्रति दया भाव रखते हुए नगर पालिका सागवाड़ा कर्मचारियों ने आज सुबह 7 स्वान के बच्चों का रेस्क्यू कर जीव के प्रति संवेदनशील भाव को प्रकट करते हुए एक संदेश दिया है ।

आपको बता दें कि आज सुबह करीब 5:30 बजे हमारे सागवाड़ा लाइव न्यूज़ रिपोर्टर जितेंद्र सिंह जब पैदल भ्रमण करने के लिए निकले तो उन्होंने देखा कि एक नाली में कुछ स्वान के बच्चे गिरे हुए हैं । और ठंड से कांप रहे थे। जिस पर उन्होंने नगर पालिका हेल्पलाइन सिद्धार्थ शर्मा को फोन लगाया । और उन्हें बताया कि कुछ स्वान के बच्चे नाली में गिरे हुए हैं और ठंड की वजह से तड़प रहे हैं और नाली से बाहर निकलने में सक्षम नहीं है।

इस बात को लेकर सिद्धार्थ शर्मा ने तुरंत नगर पालिका सफाई कर्मचारी प्रकाश हरिजन को सूचित किया। मात्र 10 मिनट में प्रकाश हरिजन अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और उन्होंने नाली में गिरे हुए स्वान के बच्चों का रेस्क्यू कर सुरक्षित जगह पर छोड़ा। कुल 7 श्वान के बच्चे नाली में गिरे हुए थे और ठंड की वजह से कांप रहे थे । जिन्हें निकालकर नगर पालिका ने एक बार फिर से जीव के प्रति दया भाव का संदेश देते हुए स्वच्छता की अलख जगाई है। 

इस दौरान जितेंद्र सिंह चौहान, घनश्याम कोतप्पा, राकेश पंड्या, कुश सुथार आदि उपस्थित थे ।


सूचना

आज दिनाँक 28 नवम्बर 2021 को शिव कॉलोनी सागवाड़ा से एक मोटरसाइकिल डीलक्स RJ 12 SE 5942 काले लाल रंग की चोरी हो गयी है।जिसे कही दिखाई दे तत्कालीन सूचना देवे ।

मुकेश तिवारी

शिव कॉलोनी सगवाडा

7014711060

9414102076

Post a Comment

0 Comments