मालवीया के भव्य स्वागत सत्कार के लिए सागवाड़ा कोंग्रेस कार्यालय में हुई कांग्रेस की बैठक

 

मालवीया के भव्य स्वागत सत्कार के लिए  सागवाड़ा कोंग्रेस कार्यालय में हुई कांग्रेस की बैठक

नगर पालिका की ओर से कैबिनेट मंत्री मालवीया नवनिर्वाचित वल्लभनगर विधायक शक्तावत एवं धरियावद विधायक मीणा का किया जाएगा नागरिक अभिनंदन


वागड के लोक लाड़ले परम सम्मानीय कैबिनेट मंत्री


महेंद्रजीत सिंह मालवीया के एक दिसंबर को सागवाड़ा नगर एवं विधान सभा क्षेत्र में आगमन पर भव्य स्वागत एवं अभिनन्दन किया जाएगा और इसकी पूर्व तैयारियों को लेकर मंगलवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक का  सुरभि बाजार स्थित कांग्रेस कार्यालय में आयोजित हुई ।

इस बैठक में जिला कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश खोडनिया ने कार्यकर्ताओं को पूरे कार्यक्रम की रूपरेखा बताते हुए उनके भव्य एवं ऐतिहासिक स्वागत का आह्वान किया। खोडनिया ने कहा है कि 1965 के बाद यह पहला मौका है कि सिंचाई मंत्रालय वागड़ के हाथ में आया है और वागड़ को इसका भरपूर लाभ होगा। जल एवं सिंचाई संसाधनो का विकास होगा और कार्यकर्ताओं के मंशा के अनुरूप विकास के कार्य संपन्न होंगे। बैठक में सागवाड़ा नगर में उनके पधारने को लेकर कार्यकर्ताओं ने अपनी राय भी प्रकट की।

बैठक मे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता चंद्रशेखर संघवी, पूर्वब्लाक अध्यक्ष देवीलाल फलोत, सुरेश पाटीदार,हीरालाल मोड़ पटेल , पूर्व पार्षद ध्यानी काका कंसारा,नानूलाल मकवाना, युवा कांग्रेस अध्यक्ष एवं छाणी सरपंच कैलाश रोत , सागवाडा पेंशन समाज के सेवानिवृत्त शिक्षक विजयराम भावसार.ललित भाई पंचाल आदि ने अपने विचार रखे।


नगरपालिका के सम्मानीय अध्यक्ष नरेंद्र खोडनिया ने मालवीया के भव्य स्वागत के साथ ही नगर में आ रहे नव निर्वाचित विधायक प्रीति शक्तावत वल्लभनगर एवं विधायक नगराज मीणा धरियावद का नागरिक अभिनंदन नगर पालिका की ओर से सुरभी बाज़ार में किए जाने की जानकारी दी और सभी और पार्षदो के साथ ही कार्यकर्ताओं से भव्य स्वागत की अपील की।


पालिका के उपाध्यक्ष राजू मामा ने  सर्व समाज की ओर से भव्य स्वागत किए जाने की जानकारी दी। 


आदिवासी समाज द्धारा मालवीया का स्वागत सरोदा मोड़ पर किया जाएगा।


बैठक मे बताया गया कि मालवीया पाडवा मे भव्य स्वागत के बाद सागवाड़ा नगर में 132 केवी पावर हाउस के पास सरोदा मोड़ से नगर मे प्रवेश करते हुए अतिशय तीर्थ योगीन्द्रगिरी  पहुंचेंगे जहाँ पर उनका नगर की ओर से भव्य स्वागत किया जाएगा उसके बाद विभिन्न वार्डों में होते हुए मांडवी चौक होते हुए सुरभी बाजार पहुंचेंगे जहां पर उनका भव्य नागरिक अभिनंदन किया जाएगा।


बैठक में कांग्रेस पार्षद सुमन गुप्ता ने भी संबोधित करते हुए महिलाओं को अधिक से अधिक भाग लेने का आह्वान किया इस दौरान नगर के  उप प्रधान नरेश पाटिदार किशोर भवसार अजित सिंह  वरद सुरेश जोशी भारत भट्ट गोमती भी प्रभाशंकर पुरोहित ज़िला परिषद सदस्य हरीश आहारी गुलाब यादव  सुरेश पंडित टामटिया , पूर्व पार्षद हरीश गमोट पन्नालाल सरपंच सरोद उप सरपंच कई कार्यकर्ता एवं वरिष्ठ नेताउपस्थित रहे।



Post a Comment

0 Comments