पार्षद की परीक्षा, कितने सजग है नगरपालिका सागवाड़ा के पार्षद अपने वार्ड को लेकर?

 


पार्षद की हुई परीक्षा कितने नंबर से हुए पार्षद पास नगर पालिका सागवाड़ा के पार्षद अपने वार्ड को लेकर कितने हैं सजग?

डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा नगर पालिका अंतर्गत वार्ड नंबर 16 पार्षद इंद्रजीत मकवाना।

आज दोपहर करीब 1:00 बजे हमारे रिपोर्टर जब उनके वार्ड से गुजरे तो गोवाडिया फार्म हाउस के पास गोवाडिया द्वार के बाहर नगर पालिका सागवाड़ा की सफाई लोरी जिसमें कचरा प्लास्टिक पॉलिथीन की थैली के अंदर बांधा हुआ पड़ा था । पास से गुजर रही गाय ने पॉलिथीन की थैली को लोरी से नीचे गिरा दिया और उसमें अपना भोजन ढूंढने लगी ।


पॉलिथीन को निकलते देख हमारे रिपोर्टर ने गाय को पॉलीथिन से अलग किया और उसके फोटो नगर पालिका सागवाड़ा के वार्ड नंबर 16 पार्षद इंद्रजीत मकवाना को शेयर किए।

अब सवाल यह उठता है कि पार्षद इस बात को लेकर कितने सजग हैं? 1:34 पर दिन में पार्षद को शहर की एक फोटोग्राफ के ऊपर एक्शन लेते हुए नगर पालिका वार्ड नंबर 16 के पार्षद इंद्रजीत मकवाना ने तुरंत संज्ञान में लेते हुए 1:45 पर नगर पालिका की कचरा लोरी को खाली करवाकर फोटो शेयर किए।




मात्र 11 मिनट में नगरपालिका सागवाड़ा के पार्षद ने अपने वार्ड में समस्या का समाधान किया जिससे यह स्पष्ट होता है कि नगर पालिका सागवाड़ा की नगर पालिका अध्यक्ष ही नहीं पार्षद भी स्वच्छता को लेकर सजग हैं और इसी तरह की सजगता दिखाते हुए सभी पार्षद अगर काम करना शुरू करें तो 1 दिन सागवाड़ा पूरे देश में नंबर वन स्वच्छ शहर कहलाएगा।

✍️सागवाड़ा लाइव न्यूज़ ब्यूरो जितेंद्र सिंह चौहान



Post a Comment

0 Comments