डॉ पंकज खाट बने डूंगरपुर जिले के नए मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी

 


डॉ पंकज खांट बने डूंगरपुर जिले के नए मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी

 डूंगरपुर: गुरुवार दोपहर मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य कार्यालय डूंगरपुर में डॉक्टर पंकज खांट ने डूंगरपुर जिले के नए मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी के रूप में पदभार ग्रहण करते हुए डूंगरपुर जिले के स्वास्थ्य विभाग की जिला कमान संभाली।


लंबे समय से उपखंड चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी के रूप में सागवाड़ा ब्लॉक में कार्यरत डॉ पंकज खाट मधुर स्वभाव एवं हंसमुख चेहरे के धनी अपने कर्तव्य के प्रति दृढ़ संकल्प और चेहरे पर एक अलग ही जोश लिए डॉ पंकज खांट चिकित्सा विभाग में अपनी महत्वपूर्ण सेवाएं दे चुके हैं।

अपने कर्तव्य के प्रति दृढ़ संकल्प होने की वजह से अपने कार्य के प्रति जागरूक होने की वजह से कभी भी कहीं भी किसी भी मुश्किल को पार करना और कोविड-19 समय बेहतर सुविधाएं प्रदान करने के लिए हमेशा तत्पर रहने वाले डॉक्टर खाट सागवाड़ा शहर में ही नहीं अपितु पूरे सागवाड़ा ब्लॉक में अपने स्टाफ के प्रति मधुर स्वभाव की वजह से एक पहचान कायम करते हैं और उन्होंने अपने सागवाड़ा कार्यकाल के दौरान बहुत ही अच्छे तरीके से सेवाएं दी है जो सागवाड़ा ब्लॉक की जनता ऋणी रहेगी फिलहाल डूंगरपुर जिला की हाईकमान को संभालने के बाद डूंगरपुर जिले के समस्त स्वास्थ्य केंद्रों पर खुशी की लहर छाई हुई है।

डॉ पंकज खाट ने आज दोपहर मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी के रूप में पदभार ग्रहण करने के बाद डूंगरपुर जिले की स्वास्थ्य कर्मियों को एवं आम जनता को आश्वस्त किया कि वे अपने कर्तव्य के प्रति दृढ़ संकल्प रहते हुए आम जनता के स्वास्थ्य के प्रति संवेदनशील रहेंगे। इस दौरान उन्हें बधाई देने के लिए उनके समर्थकों की सोशल मीडिया पर भरमार लगी हुई है।

✍️जितेंद्र सिंह चौहान बागड़ लाइव


Congratulations from sagwara live News

Post a Comment

0 Comments