सागवाडा: पंचायतराज मंत्री मीणा से मिलकर मनरेगा के बकाया भुगतान की रखी मांग, देखिए खबर

 


पूर्व सांसद भगोरा पहुंचे जयपुर

पंचायतराज मंत्री मीणा से मिलकर मनरेगा के बकाया भुगतान की रखी मांग

डूंगरपुर। डूंगरपुर-बांसवाड़ा संसदीय क्षेत्र पूर्व सांसद ताराचंद भगोरा ने सोमवार को जयपुर में ग्रामीण विकास एवं पंचायतराज मंत्री रमेश मीणा से मिलकर डूंगरपुर जिले में पिछले लंबे समय से मनरेगा मटेरियल पेमेंट व मेट एवं कारिगरों के भुगतान को जल्द से जल्द करवाने की मांग करी ओर बताया कि लगभग डेढ़ वर्ष से मनरेगा के सामग्री मद में भुगतान नही होने से क्षेत्र में विकास कार्य प्रभावित हो रहे है और जो धरातल पर कार्य होने चाहिए वो नही हो रहे है ऐसे में अविलंब बकाया भुगतान करवाया जाएं।

इस पर मंत्री मीणा ने आश्वस्त किया कि जल्द ही एफटीओ होंगे।साथ ही भगोरा ने सार्वजनिक निर्माण विभाग मंत्री भजनलाल जाटव से मुलाकात कर सीमलवाड़ा सहित जिले में प्रस्तावित सड़को की वित्तीय स्वीकृति जारी करने की बात कही।भगोरा जिले के प्रभारी व ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह भाटी से भी मिले और जिले में विधुत सप्लाई व्यवस्था बेहतर करने और जिले के लिए पूर्व में प्रस्तावित किये गए 220 केवी व 132 केवी जीएसएस एवं अन्य मांगों को अविलंब पूरा करने को कहा।

इस मौके पर पूर्व विधायक पूँजीलाल परमार,वरिष्ठ नेता व पूर्व उप जिला प्रमुख प्रेमकुमार पाटीदार, ब्लॉक अध्यक्ष महेंद्र पाटीदार,महामंत्री कपिल भट्ट आदि मौजूद थे।


Post a Comment

0 Comments