जान गवां दी लेकिन लाखों की नकदी से भरा बैग नहीं छोड़ा, हत्या पर शहरभर में आक्रोश

 

उदयपुर
यूआईटी मार्ग पर मीरा पार्क के सामने स्थित एक्सिस बैंक के बाहर सोमवार दिनदहाड़े तीन उचक्कों ने 10 लाख रुपए से भरा बैग छीनने के प्रयास में एक युवक पर चाकू से ताबड़तोड़ वारकर हत्या कर दी। घटना के समय युवक ने घायल अवस्था में भी साहस दिखाते हुए उचक्कों को बैग नहीं ले जाने दिया, जिससे नकदी बच गई।वारदात सुबह 10.30 से 11 बजे के बीच तितरड़ी सविना निवासी अमित (22) पुत्र विजेन्द्र सिंह सांखला के साथ हुई। अस्पताल में उपचार के दौरान अमित ने दम तोड़ दिया। इससे पहले अमित ने पुलिस को दिए बयानों में बताया कि वह जयपुर की राइटर फेस कंपनी में डेढ़ साल से कैश कलेक्शन व एटीएम में कैश भरने का काम करता है। वह शहर में व्यापारियों से नकदी जुटाकर बैंक में भी जमा करवाता है। सुबह वह सेक्टर-14 महावीर टावर स्थित स्ट्र्रा कार्ड कंपनी से 10 लाख रुपए नकदी लेकर एक्सिस बैंक में जमा करवाने आया था, तभी उचक्कों ने उस पर हमला कर दिया।

तीन उचक्कों ने किया हमला
अमित ने पुलिस को बताया कि बैंक के बाहर पहुंचने के बाद वह बाइक खड़ी कर रहा था तभी एक अन्य बाइक पर तीन युवक आए। इनमें से दो ने मुंह पर नकाब बांध रखा था तथा एक खुला था। आते ही युवकों ने उसे हाथ से बैग छीनने का प्रयास किया। वह चिल्लाया तो उचक्कों ने उस पर चाकू से वार कर दिए। पसलियां, जांघ, हाथ व शरीर पर कई वार के बावजूद अमित ने बैग नहीं छोड़ा। उचक्कों के धक्का देने के बावजूद वह उठकर चिल्लाता हुआ बैंक के अंदर घुस गया। इस बीच उचक्के भाग निकले।

ताजा खबरे देखने के लिए एप्लिकेशन डाउनलोड किजिए-- https://play.google.com/store/apps/details?id=com.wagadlive


बैंककर्मियों के उड़े होश
बैंक में लहूलुहान हालत में युवक को देख एक बार बैंककर्मियों के होश उड़ गए। बैंककर्मियों ने युवक को संभालते हुए हाथीपोल थाना पुलिस को सूचना दी। सूचना पर उपाधीक्षक महेन्द्र पारीख, सीआई आदर्श कुमार मौके पर पहुंचे। उन्होंने बैंककर्मियों के साथ घायल को एमबी चिकित्सालय पहुंचाया, जहां आपात ऑपरेशन किया गया। उपचार के दौरान शाम को युवक ने दम तोड़ दिया। इस बीच मृतक के परिजनों ने वारदात को लेकर पुलिस के सामने आक्रोश जताया। युवक की हालत देख परिजनों को संभालना मुश्किल हो गया था।

सीसीटीवी फुटेज खंगाले
वारदात के बाद एसपी कैलाशचन्द्र बिश्नोई के निर्देशन में एएसपी गोपालस्वरूप मेवाड़ा, स्पेशल टीम सहित कई पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने बैंक व अभय कमांड कंट्रोल में रखे सीसीटीवी कैमरे के अलावा पुराने अपराधियों के रिकॉर्ड खंगाले लेकिन अभी सुराग नहीं लगा। पुलिस का कहना है कि आरोपी पल्सर बाइक पर आए थे। वे 25 से 30 साल की उम्र के थे।


Youtube Video link for wagad news- https://youtu.be/BO0HnHKbQfM

Post a Comment

0 Comments