जालोर: फायरिंग में 2 महिला समेत 10 घायल, धरने पर बैठे एक पक्ष ने मांगी सुरक्षा

 



जालोर: पांचोटा में 2 दिन पूर्व दो पक्षों में हुआ विवाद खूनी संघर्ष में बदल गया । 2 दिन पहले विवाद के चलते एक व्यक्ति घायल हुआ था, जिसका उदयपुर में उपचार चल रहा हैं. इस मामले को लेकर एक पक्ष की ओर से भाद्राजून थाने में मामला भी दर्ज कराया गया था ।

इसी विवाद को लेकर दोनों गुट फिर आमने-सामने हो गए, जबकि एक पक्ष की ओर से दूसरे पक्ष द्वारा फायरिंग करने का भी आरोप लगाया जा रहा है । इस घटना में दो महिलाओं सहित 10 लोग घायल हुए हैं. फायरिंग से जख्मी हुए 4 लोगों को उदयपुर रेफर किया गया है ।

इधर, घटना का वीडियो भी वायरल हुआ है जिसमें फायरिंग की आवाज साफ सुनाई दे रही है । हालांकि पुलिस अभी भी फायरिंग होने की पुष्टि नहीं कर रही है । पुलिस के अनुसार भाद्रजुन थाना क्षेत्र के पांचोटा गांव में एक ही जाति के दो पक्षों में पुरानी रंजिश के चलते विवाद हो गया । घटना में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष की ओर से फायरिंग करने का आरोप लगाया है ।



घटना की सूचना मिलने के बाद भाद्रजुन पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया । इस विवाद में घायल पांचोटा निवासी अलदाराम पुत्र बदाराम मीणा, गणाराम पुत्र बदाराम मीणा, भोलाराम पुत्र नेनाराम मीणा, एवं परकाराम के फायरिंग में गंभीर घायल होने पर प्राथमिक उपचार कर उदयपुर रेफर किया गया ।

इनके अलावा मगनी देवी पत्नी रुपाराम मीणा के हाथ में फैक्चर होने पर उसे जालोर रेफर किया, जबकि मंछाराम पुत्र रामाराम को सुमेरपुर रेफर किया । इनके अलावा अनाराम पुत्र वेनाराम मीणा, रूपाराम पुत्र खंगाराराम मीणा, पुष्पा पत्नी सुरेश मीणा, दिनेश पुत्र टीसाराम व हवाराम पुत्र खंगाराराम मीणा को आहोर अस्पताल से उपचार के बाद छुट्टी दे दी।
भाद्राजून पुलिस ने पांचोटा गांव में पुलिस जाब्ता तैनात किया है।

इधर, घटना के बाद एक पक्ष ने कलेक्ट्रेट के आगे धरना शुरू कर दिया. इस दौरान पुलिस अधीक्षक को दिए गए ज्ञापन में बताया कि सुबह बेरे से घर आ रहे थे । जैसे ही वे घर में आने लगे तो आरोपी अणदाराम, कुंपाराम, बाबूलाल समेत काफी जने हाथों में कुल्हाड़ी लेकर आए और उन लोगों पर हमला कर दिया । यह लोग परिजनों को सुरक्षा देने की मांग कर रहे हैं. देर शाम तक परिजनों का धरना जारी था।

Letest news update from wagad live application-- Download link here

Wagad online shopping mart-- Kmart app




देखिए W news कि खबर सबसे तेज

Post a Comment

0 Comments