पंचायतीराज चुनाव की तैयारी को लेकर ब्लोक काँग्रेस कमेटी बिछीवाडा की बैठक बिछीवाडा में आयोजित


 जिला कांग्रेस कमेटी के निर्देशानुसार पंचायतीराज चुनाव की तैयारी को लेकर ब्लोक काँग्रेस कमेटी बिछीवाडा की बैठक बिछीवाडा में आयोजित की गयी ।

बैठक में मुख्य अतिथि डूंगरपुर विधायक एवं युथ काँग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गणेश घोघरा रहे, बैठक की अध्यक्षता जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष दिनेश खोडनिया ने की, विशिष्ट अतिथि के तौर पर पंचायती राज चुनाव के लिए जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से नियुक्त प्रभारी पूर्व राज्य मंत्री असरार अहमद खान, पूर्व विधायक पूँजीलाल परमार, चिराग पंड्या, सुरेश पटेल,राजेश पाटीदार रहे ।



इस अवसर पर बिछीवाडा ब्लॉक अध्यक्ष कृष्णराज सिंह,पूर्व विधायक लालशंकर घाटिया,पूर्व जिला प्रमुख रतनदेवी भराडा ,पूर्व प्रधान राधा देवी घाटिया,देवराम रोत,रूपलाल परमार,पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष रमेश बारोट,प्रवीण शाह,भरत शाह,ठाकुर करनिराज सिंह,रतना यादव,चम्पालाल लबाना आदि उपसिथत रहे ।



विधायक गणेश घोघरा ने संबोधित करते हुए कहा कि आदिवासियों का सही मायने में कल्याण कांग्रेस पार्टी ने किया है और अशोक गहलोत की सरकार आदिवासियों के विकास के लिए तत्पर है,आगामी चुनावों में जिला परिषद एवं पंचायत समिति में काँग्रेस का बोर्ड बनेगा तो ओर अधिक विकास होगा ।

जिलाध्यक्ष दिनेश खोडनिया ने कहा कि काँग्रेस पार्टी एकजुट है और एकजुट होकर ही आगामी पंचायतीराज का चुनाव लड़ेगी ओर अशोक गहलोत के हाथ मजबूत करेंगे ।


वक्ताओं ने कांग्रेस पार्टी को विजय दिलाने का संकल्प दिलाया तथा कार्यकर्ताओ से चुनाव लड़ने ओर टिकट वितरण के संबंध में राय लेकर आपस मे चर्चा की तथा कार्यकर्ताओ को विश्वास दिलाया कि कार्यकर्ताओ की मंशा अनुरूप पार्टी के निष्ठावान एवं जिताऊ उम्मीदवार को ही टिकट दी जाएगी ।

ब्लॉक काँग्रेस कमेटी बिछीवाडा द्वारा तथा कार्यकर्ताओ द्वारा यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष बनकर पहली बार बिछीवाडा आने पर माल्यार्पण कर  स्वागत भी किया गया ।




Post a Comment

0 Comments