कार की छत पर डांस कर रही थीं दुल्हन, बारातियों को कुचलती निकली गाड़ी


उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में मंगलवार की रात को दुखद दुर्घटना हुई । हाईवे से होते हुई जा रही एक बारात में उस समय मातम पसर गया जब एक अनियंत्रित कार ने कई बारातियों को रौंद दिया था ।

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में मंगलवार की रात को दुखद दुर्घटना हुई । हाईवे से होते हुई जा रही एक बारात में उस समय मातम पसर गया जब एक अनियंत्रित कार ने कई बारातियों को रौंद दिया था । इस दुर्घटना में एक युवक की मौके पर मौत हो गई, जबकि 12 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं । इस दर्दनाक दुर्घटना के बाद शादी समारोह में कोहराम मच गया । हादसे का वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी वायरल हो रहा है । फिलहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है ।

यह मामला मुजफ्फरनगर के नई मंडी थाना क्षेत्र का है । उस वक्त यह दर्दनाक हादसा हुआ जब दुल्हन कार के सनरूफ पर डांस कर रही थी । हाइवे पर दुल्हन कार के सनरूफ पर नाच रही थीं और बाराती भी साथ में चल रहे हैं । इस दौरान एक तेजरफ्तार कार ने बारातियों को कुचल दिया, जिससे एक बाराती की घटनास्थल पर मौत हो गई और कई लोग जख्मी हो गए ।
  
वायरस वीडियो में साफ दिख रहा है कि हादसे के बाद एक युवक उड़ता हुआ काफी दूर जा गिरा और सड़क खून से लथपथ हो गई । बताया जा रहा है कि दुर्घटना के बाद आरोपी चालक मौके पर कार छोड़कर भाग निकला । इस दौरान हाइवे पर मातम का माहौल छा गया था और वाहन चालकों की भीड़ जुट गई ।

इस दौरान किसी ने हादसे की सूचना स्थानीय पुलिस को दी । हादसे की सूचना मिलते ही आनन-फानन में पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । पुलिस ने सभी घायलों को नई मंडी स्थित प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करा दिया, जहां उनका उपचार चल रहा है । मृतक की पहचान प्रमोद के रूप में की गई है. इसके बाद शादी समारोह में मातम पसर गया है ।



Post a Comment

0 Comments