डूंगरपुर जिला अस्पताल से 4 दिन के नवजात का अपहरण करने वाली मुख्य अभियुक्त नीरू को पुलिस ने गिरफ्तार किया।


 

डूंगरपुर जिला अस्पताल से 4 दिन के नवजात का अपहरण करने वाली मुख्य अभियुक्त नीरू को पुलिस ने गिरफ्तार किया। तकनीकी और आमजन की सहायता से नवजात बजे अपहरण से लेकर 30 घंटो में पुलिस ने मुख्य अभियुक्त और उसकी माँ को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली।



डूंगरपुर जिला अस्पताल वके एस एन सी यु वार्ड से रविवार सुबह करीब 10 बजे एक 4 दिन के नवजात का अपहरण करने की घटना हुई जिससे जिला प्रशासन और शहर में हड़कंप मच गया।नवजात के अपहरण के बाद नवजात की माँ का हाल रो रोकर बुरा हो रहा था।पुलिस सूचना मिलते ही हरकत में आ गयी थी अस्पताल में लगे सीसीटीवी फुटेज को और जँहा जँहा महिला अपहरण कर्ता के गुजरने की सम्भावना को ध्यान में रखते हुए रविवार को ही पुलिस ने 10 टीमें बनाकर नवजात की तलाश में लगा दी थी।इस बीच सोमवार को मोची समाज जिनका नवजात था आक्रोशित होकर अस्पताल और कलक्टर कार्यालय पर जाकर प्रदर्शन किया और कलक्टर को नवजात को जल्द से जल्द दिलाने की गुहार भी लगाई।

सोमवार शाम होते ही खबर आई कि नवजात को तलैया गाँव मे अपहरण कर्ता नीरू के ससुराल से बरामद कर लिया और नवजात स्वस्थ है साथ ही नीरू की माँ को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है इस वारदात की मुख्य अभियुक्त नीरू का पति दिनेश और नीरू का भाई जो नवजात के अपहरण के वक़्त नीरू के साथ था पुलिस की गिरफ्त से अभी दूर है बहुत जल्दी पुलिस इन्हें भी गिरफ्तार कर लेगी।इस पूरी पुलिस कार्यवाही का जिला पुलिस अधीक्षक ने अपने कार्यालय पर प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिये खुलासा किया। नवजात को अस्पताल की टीम ने मौके से रेस्क्यू कर अस्पताल में पहुँचा भर्ती किया नवजात पूर्ण रूप से स्वस्थ्य बताया जा रहा है।नवजात को सकुशल लेन पर अस्पताल में मौजूद मोची समाज और अन्य लोगो द्वारा जिला पुलिस टीम के सदस्यों को पुष्पमाला पहना कर हर्षोल्लास के साथ स्वागत किया गया।



रिपोर्टर आशिष चौबीसा डुंगरपुर


Post a Comment

0 Comments