होली है प्रेम आपसी भाईचारे और सौहार्द का प्रतीक-का उदाहरण सागवाड़ा थानाधिकारी राव अजयसिंह ड्यूटी पर तैनात जवानों को खिलाई मिठाई ।


 

होली है प्रेम आपसी भाईचारे और सौहार्द का प्रतीक-का उदाहरण सागवाड़ा थानाधिकारी राव अजयसिंह                     

ड्यूटी पर तैनात जवानों को खिलाई मिठाई ।                     

सागवाड़ा। होली पर्व बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक है, देश में उपस्थित बहुसांस्कृतिक समाज के जीवंत रंगों का प्रतीक है, जिसे हमे प्रेम व सौहार्द से मनाना चाहिए । यह उदगार सागवाड़ा थानाधिकारी राव अजयसिंह ने  29 मार्च को धुलण्डी के अवसर पर सागवाड़ा थाना क्षेत्र में कानून व्यवस्था सम्भाल रहे पुलिस जवानों के साथ मिठाई खिलाकर प्रेम व आपसी भाईचारे का संदेश देते हुए व्यक्त किए।       


उन्होंने कहा कि देश में हमारी संस्कृति और सभ्यता के मूल सहिष्णुता ओर सौहार्द की भावना को बढ़ावा देने वाले इस पर्व पर सभी आमजन को शांति, सौहार्द ओर भाईचारे की भावना से मनाना चाहिए।                               

राव अजयसिंह ने कहा कि भारतवर्ष के सभी नागरिकों को इस दिन साम्प्रदायिक भावना से उपर उठकर अपने गिले शिकवे ओर कटुता का परित्याग कर बहुलवाद की भावना से अपने आपको रंगना चाहिए जिससे कि देश में शांति, सौहार्द, समृद्धि और खुशहाली कायम हो।                       उन्होंने पुलिस के जवानों की सराहना करते हुए कहा कि हर पर्व पर वे अपने परिवार से दूर रहकर आमजन की सेवा में डटे रहते हैं उनका सम्मान करना हमारा हम सभी का दायित्व है।



Post a Comment

0 Comments