बोहरा वाड़ी सागवाड़ा में कोरोना विस्फोट के बाद जिला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक पहुंचे सागवाड़ा...

 


डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा उपखंड अंतर्गत सागवाड़ा शहर के बौहरा वाडी इलाके में अचानक कोरोना पेजेटीव की संख्या बढ़ जाने से प्रशासन हरक़त में आ गया है ।

जिला कलेक्टर सुरेश कुमार ओला एवं जिला पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी ने आज वह बोहरावाड़ी क्षेत्र सागवाड़ा का दौरा किया। उन्होंने उपखंड अधिकारी राजीव त्रिवेदी सागवाड़ा से कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या और उनकी स्थिति के बारे में जानकारी ली और साथ ही उन्हें एहतियात बरतने के लिए आवश्यक निर्देश दिए। 


इस दौरान उन्होंने जन सामान्य से अपील भी की है कि सरकार की गाइडलाइन का पालन करते हुए 2 गज की दूरी बनाकर मास्क पहनकर अति आवश्यक कार्य हो तभी घर से बाहर निकले और समय-समय पर अपने हाथों को धोते रहें और सैनिटाइजर का उपयोग करें । जिला कलेक्टर ने बताया कि बाहरी राज्यों से आने वाली लोगों की कोरोना जांच की रिपोर्ट जो 72 घंटे के भीतर की हो दिखाए जाने पर ही प्रवेश दें उन्होंने बताया कि इस नियम का सख्ती से पालन करें।


जिला पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी ने बताया कि किसी भी प्रकार की समस्या या कठिनाई आने पर उपखंड अधिकारी राजीव त्रिवेदी और बीट प्रभारी से संपर्क करें।

इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी जिला कलेक्टर सुरेश कुमार ओला के साथ उपखंड अधिकारी राजीव त्रिवेदी सागवाड़ा, थाना अधिकारी अजय सिंह राव सागवाड़ा, पुलिस उप अधीक्षक निरंजन चारण सागवाड़ा, ब्लॉक सीएचएमओ डॉ पंकज खाट सागवाड़ा, एवं प्रशासनिक अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे ।


 

Post a Comment

0 Comments