कोराना की की दूसरी लहर को रोकने के लिए अब प्रशासन सख्ती कें रूख पर देखने को मिला, ओबरी

 


ओबरी/ दिलीप आर. दवे, - राजस्थान में वैश्विक महामारी कोराना की की दूसरी लहर को रोके लिए अब प्रशासन सख्ती कें रूख पर देखने को मिला , कोराना संक्रमण की रोकथाम के लिए लगाए गए वीकेड कफ्र्य का असर शनिवार को ओबरी कस्बे सहित डेचा, मेहतो का पारडा, विराट सहित आस पास के क्षैत्रों में तहसीलदार डाॅ मयूर शर्मा नें ओबरी कस्बें में दौरा किया। हवी वीकेंड कफ्र्यु के दौरान अनिवार्य सेवाओं को छोडकर सम्पूर्ण लाॅकडाउन रहा। तथा यह पहला वींकेड कफ्र्यु लागु होने से ओबरी कस्बे के लोग बेवजह घर से बाहर नही निकले इसी क्रम में व्यापारियों ने भी प्रशासन का पूर्ण सहयोग करते अपने अपने प्रतिष्ठान बन्द रखें। इसी बीच तहसीलदार डाॅ मयूर शर्मा ने कोराना संक्रमितों को कस्बें कें समस्त बाजारों , गलियों और आस पास के गाॅवों में दौरा किया । पुलिस चैकी के प्रभारी सुरेश कुमार भोई, कान्तिलाल कटारा, विशाल पाटीदार, जयेश पुरोहित सहित पुलिस बल ने सुबह भोर होते ही मोर्चा संभाला।


तहसीलदार के दौरे के दौरान ओबरी कस्बें कें संरपच डाॅ शंकरलाल डामोर, शौर्य फाउन्डेशन के प्रतिनिधि, पुलिस विभाग के सुरेश कुमार भोई से संवाद करते हुए ओबरी कस्बें के जनता से आव्हान किया की अभी इस संक्रमण में केवल संख्ती से पालन करने की जरूरत है। सक्रंमित परिवार ज्यादा भयभीत नही हो। अपनी रिपोर्ट कराए एवं जब तक रिपोर्ट नही आ जाती घर से नही निकले।

जिसमें बिना मास्क पहने बाजारों में इक्का दुक्का लोगों को मास्क पहनने हेतु प्रेरित किया एवं बिना मास्क पहने भ्रमण करने वालो को जागरूक किया। इस मौके पर पुलिस प्रशासन का जाब्ता हर गली मौहल्ले में मौजुद रहा।




Post a Comment

0 Comments