अंतरा हॉस्पिटालिटी सर्विस (अहमदाबाद) कि ओर से डूंगरपुर जिले के आसपुर क्षेत्र में राहत दर पर आपातकालीन सेवा के लिए आमजन हेतु एंबुलेंस

 


अंतरा हॉस्पिटालिटी सर्विस (अहमदाबाद) कि ओर से डूंगरपुर जिले के आसपुर क्षेत्र में  राहत दर पर आपातकालीन सेवा के लिए आमजन हेतु एंबुलेंस उपलब्ध कराई।

डूंगरपुर/ अंतरा ग्रुप  के ओनर 'जसवंत सिंह पिता सरदार सिंह चौहान',


मलापा (पूँजपुर) ने  आसपुर क्षेत्र में आपातकालीन सेवा की समस्या से निजात पाने के लिए , कोरोना महामारी की इस संकट की घड़ी में तथा आकस्मिक होने वाली कोई घटना पर आम जनों को एक एंबुलेंस वितरित कराई । तथा साथ ही एंबुलेंस में प्राथमिक उपचार के सभी साधन उपलब्ध कराये गये है। जसवंत सिंह के इस सेवा भाव प्रयास से यहां की जनता उनका आभार व्यक्त करती हैं, जसवंत सिंह की देखरेख में आपातकालीन वाहन के चालक 'मान सिंह पिता लक्ष्मण सिंह चौहान' (गड़ा-सियालिया)  कोविड महामारी तक अपनी सेवाएं देंगे।


हाल ही में आपतकालीन वाहन के उद्घाटन कार्य मे अंतरा ग्रूप के मैनेजर 'वकत सिंह पिता अमर सिंह चौहान', विशाल पिता नानूराम सुथार  (गडा-सियालिया ) एवं उनकी टीम के सदस्य, हरीश सुथार, वीरेन्द्र सिंह चौहान, महेंद्र सिंह चौहान,लाल सिंह चौहान तथा मुराद ईश्वर उपस्थित रहे।

आपातकालीन वाहन का पता प्राथमिक सेवा केंद्र (P.H.C.)पूँजपुर(आसपुर) 

 मो. नं.- 9512550080



Post a Comment

0 Comments