शिवसेना विधायक की दादागिरी ठेकेदार पर डाला नाले का कचरा और बिठाया गंदे पानी में

 


मुंबई में शिवसेना के एक विधायक का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शिवसेना के विधायक दिलीप लांडे एक व्यक्ति के साथ अनुचित व्यवहार करते हुए वीडियो में नजर आ रहे हैं। उस शख्स को ना सिर्फ नाले में बिठाया जाता है बल्कि नाले के कचरे को और गंदगी को उस शख्स पर डाला भी जा रहा है।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल यह वीडियो मुंबई के अंधेरी पूर्व स्थित चांदीवली क्षेत्र के संजय नगर इलाके का बताया जा रहा है। जहां पर बड़ी मात्रा में नाले में कचरा जमा होने पर पानी निकल कर सड़क पर बहता हुआ नजर आ रहा है। स्थानीय लोगों की शिकायत के बाद विधायक अपने समर्थकों के साथ मौके पर पहुंचते हैं। सड़क पर बहता पानी देखकर विधायक तमतमा गए और तुरंत ठेकेदार को मौके पर बुलाया। ठेकेदार के मौके पर पहुंचते ही तममाए विधायक ने तुरंत ठेकेदार को बहते हुए गंदे नाले के पानी में बिठा दिया। और इसके बाद इस घटना का वीडियो वायरल हो गया।



बताया जा रहा है कि ठेकेदार को यहां पर सफाई का ठेका दिया गया था लेकिन उसने ईमानदारी से अपना कर्तव्य नहीं निभाया था। और ठेकेदार को सबक सिखाने के लिए विधायक ने ऐसा किया।

विधायक ने दी सफाई-

इस पूरे मामले पर विधायक दिलीप लांडे ने सफाई देते हुए कहा कि मैंने ऐसा इसलिए किया है कि ठेकेदार अपने कार्य के प्रति लापरवाह था और उसे सबक सिखाना था। सड़क पर बहते पानी की वजह से आने जाने वालों को परेशानी हो रही थी और ठेकेदार को कई बार शिकायत करने के बावजूद वह काम नहीं करवा रहा था।

विधायक ने एक नेशनल न्यूज़ चैनल से बात करते हुए कहा कि लोगों ने मुझे भरोसा जताकर विधायक बनाया है, मैं शिव सैनिकों को लेकर रास्ते में गटर के पानी को साफ करने के लिए आया हूं। चार-पांच दिन से मै गटर के पानी को साफ कर रहा हूं और ठेकेदार को उसकी लापरवाही का सबक सिखाने के लिए मैंने उसे बुलाकर गंदे पानी में बिठाया है। आपको बता दें कि महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में पिछले दिनों बारिश के चलते जगह-जगह पर पानी बहने की तस्वीरें सामने आई है इस बात को लेकर विपक्षी नेता ने शिवसेना को निशाने पर ले रखा है।




Post a Comment

0 Comments