अफवाहों ओर भ्रांतियों से दूर रहकर वेक्सीन अवश्य लगावें-भगोरा पूर्व सांसद ने मुख्यमंत्री द्वारा अधिकारियों व जनप्रतिनिधियों की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में लिया भाग

 


अफवाहों ओर भ्रांतियों से दूर रहकर वेक्सीन अवश्य लगावें-भगोरा

पूर्व सांसद ने मुख्यमंत्री द्वारा अधिकारियों व जनप्रतिनिधियों की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में लिया भाग

डूंगरपुर। कोरोना महामारी से अगर हर व्यक्ति अपना व अपने परिजनों का बचाव चाहता है तो उसे जागरूक होकर वेक्सीन लगाने आगे आना होगा साथ ही अपने आस-पड़ोस के लोगो को भी जागरूक करना होगा वेक्सीन ही इस महामारी से बचाव का उपाय है यह उदगार कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता व पूर्व सांसद ताराचंद भगोरा ने आज 20 जून को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा ली गई अधिकारियों व जनप्रतिनिधियों की विडियो कॉन्फ्रेसिंग के पश्चात व्यक्त किए।



उन्होंने वागड़वासियो से अपील करते कहा कि वैक्सीन लगवाने के बाद शरीर का प्रतिरोधक क्षमता बढ़ती है। पूर्व सांसद ने कहा कि वैक्सीनेशन को लेकर उठ रहे अफवाहों पर ध्यान देने की जरूरत नहीं है। वैक्सीनेशन और बचाव की कोरोना वायरस से बचने का मुख्य साधन है।
उन्होंने कहा कि गाइडलाइन का पालन कर ही कोरोना की चेन को तोड़ा जा सकता है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग कहते हैं वैक्सीन लगवाने के बाद भी संक्रमित हो गए। वैक्सीनेशन के बाद भी लोग संक्रमित हो सकते हैं, लेकिन संक्रमण का असर कम रहेगा। जिससे मौत से बचा जा सकता है।
पूर्व सांसद भगोरा ने कहा कि प्रदेश के लोकप्रिय मुख्यमंत्री अशोक गहलोत  प्रदेशवासियों के हर दुःख-तकलीफों में साथ है तथा हर स्थिति का जायजा ले रहे है।
चिकित्सालयो में निःशुल्क वेक्सीन लगवाई जा रही है जिसमे 18 वर्ष के युवा से लेकर 45 वर्ष से उपर के लोगो को भी वेक्सिनेशन का कार्य जारी है जिसमे जागरूक होकर हर व्यक्ति वेक्सिनेशन का उपयोग कर इस महामारी से अपने व अपने परिवार को सुरक्षित रखे।



Post a Comment

0 Comments