पाकिस्तान के भीषण ट्रेन हादसे से शुरू हुआ दिन, मौतों की गिनती जारी, पढ़िए आज की बड़ी खबरें

 



अंतरराष्ट्रीय खबरों में सोमवार की शुरुआत एक भीषण ट्रेन हादसे से हुई । पाकिस्तान (Pakistan) में दो ट्रेनों की टक्कर में कई लोग मारे गए और बड़ी संख्या में लोग घायल हो गए । सोमवार दुनिया के सबसे अमीर शख्स जेफ बेजोस (Jeff Bezos) ने अपनी अंतरिक्ष यात्रा की घोषणा करके सभी को चौंका दिया । खासकर अक्सर स्पेस (Space) जाने की बात करने वाले एलन मस्क (Elon Musk) को रविवार को खबर आई थी कि प्रिंस हैरी और मेगन मार्केल ने अपनी दूसरी संतान एक बेटी को जन्म दिया है. सोमवार को ब्रिटेन की महारानी ने दंपति को इसके लिए बधाई दी । बीते महीनों के घटनाक्रम को ध्यान में रखें तो ये बधाई बेहद खास है । अगली खबर एक बार फिर पाकिस्तान से जहां एक बार फिर एक पत्रकार पर हमला हुआ ।

Near MM Patidar hospital sagwara -  +916376850227 propiter dinesh joshi
जुगनो मोहसीन खुद भी पत्रकार हैं और वरिष्ठ पाकिस्तानी पत्रकार नजम सेठी (Najam Sethi) की पत्नी हैं । आखिरी खबर नासा से, जहां एक महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट की देखरेख की जिम्मेदारी भारतीय मूल की वैज्ञानिक सुभाषिनी अय्यर को सौंपी गई है ।

1. घटना की जानकारी मिलते ही बचाव दल घटनास्थल पर पहुंच गया है । इसके बाद राहत एवं बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है ‌अधिकारियों का कहना है कि अभी वह नहीं बता सकते कि ट्रेन सेवा दोबारा शुरू होने में कितना वक्त लगेगा ‌



Post a Comment

0 Comments