डूंगरपुर: जमीनी विवाद में मां- बेटे को कार से कुचलकर हत्या का प्रयास, FIR दर्ज

 


डूंगरपुर दोवड़ा थाना क्षेत्र के ओड़वाड़िया गांव में जमीन विवाद में मां- बेटे को कार से कुचलकर मारने का प्रयास किया गया । गंभीर हालत में दोनों मां-बेटे को डूंगरपुर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है । पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।


 डूंगरपुर (Dungarpur) जिले के दोवड़ा थाना क्षेत्र के ओड़वाड़िया गांव में जमीन विवाद (Land Dispute) में मां- बेटे को कार से कुचलकर हत्या का प्रयास करने का मामला सामने आया है । गंभीर हालत में दोनों मां-बेटे को डूंगरपुर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है ।



पुलिस के अनुसार ओड़वाड़िया निवासी प्रवीणसिंह राठौर और परिवार के ही बिरबलसिह राठौर के परिवार के बीच लंबे समय से जमीन को लेकर विवाद चल रहा है । इसी बीच शनिवार शाम को प्रवीणसिंह और मां फूल कुंवर गांव के तंबोलिया वाले खेत पर ट्रैक्टर से जुताई के लिए गए थे । इसी दौरान जमीन विवाद को लेकर वीरबल सिंह राठौर और उसके परिवार के पांच लोग कार लेकर खेतों पर आ गए । इसके बाद आरोपी बीरबलसिह ने कार को तेज रफ्तार से खेतों में दौड़ाते हुए प्रवीण सिंह पर कार चढ़ा दी । यह देख खेत पर काम कर रही प्रवीण सिंह की मां फूल कुंवर दौड़कर पंहुची, जिस पर भी कार चढ़ाकर जान से मारने का प्रयास किया गया ।

इस घटना को देख खेतों में काम कर रहे गांव के दूसरे लोग दौड़कर पंहुचे तो हमलावर लोग मौके से भाग गए। हमले में प्रवीण सिंह और उसकी मां फुल कुंवर गंभीर रूप से घायल हो गये। उनके शरीर पर कई जगह गंभीर चोटें आईं हैं । दोनों को गंभीर हालत में डूंगरपुर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।  इधर पुलिस ने प्रवीणसिंह की रिपोर्ट पर आरोपी बीरबल सिंह राठौर, विजयसिंह राठौर, उनकी मां फूल कुंवर, आशा कुंवर व बिंदु कुंवर के खिलाफ जानलेवा हमले का केस दर्ज कर लिया है । पुलिस ने मामले में कार को जब्त कर लिया है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

Post a Comment

0 Comments