Post Event Release : The song “Ek Raah,” a perfect blend of dark romance and melody Song unveiled by Raghav Juyal & Madhurima Tuli

 

क्रिएटिव ख्याल के सहयोग से एसवीएमटी म्यूजिक ने प्रस्तुत किया 9 अगस्त को  तबिश पाशा की मधुर आवाज में एक राह गाना
 जब से एसवीएमटी म्यूजिक के संस्थापक / सीईओ श्रीकांत तुली ने अपने आने वाले ट्रैक "एक राह" फीट की रिलीज की घोषणा की और तबिश पाशा द्वारा गाया गया, दुनिया भर में उनके प्रशंसक रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 तबिश ने कहा, "मैंने एक राह के साथ खुद को फिर से खोजा हैं ।  हर कलाकार विविधता के लिए तरसता है जो उसे अपनी सीमाओं को आगे बढ़ाने में मदद करे, एक राह ने ठीक वैसा ही किया।  मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को यह उतना ही पसंद आएगा, जितना हमें इसे बनाना पसंद आया।”



 इस बात पर जोर देते हुए कि संगीत की दुनिया में उनका प्रवेश एक फ्लैश-इन-द-पैन निर्णय नहीं था, तबिश पाशा का कहना है कि यह संगीत के शिल्प के लिए उनका जुनून और प्यार है जो उन्हें प्रतिष्ठित भारतीय संगीत बिरादरी का हिस्सा बनने के लिए आकर्षित करता है।



 एक नई और विशिष्ट आवाज के साथ, तबिश ने अपने पहले एक 'अधूरा - टाइम्स म्यूजिक' के साथ एक वफादार प्रशंसक आधार जीता, जिसने ऑडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर 15 मिलियन से अधिक स्ट्रीम एकत्र किए।  वास्तव में उनका गाना गाना ऐप पर अभी भी शीर्ष इंडी पॉप हिट्स पर है।

 वह तब से बॉलीवुड में काम कर रहे हैं और कई फिल्मों जैसे हसल और कई अन्य फिल्मों के साथ काम कर रहे हैं।  हॉटस्टार वेब श्रृंखला 'छतीस और माया' ने उन्हें उद्योग के कुछ बड़े विगों से सराहना और प्यार दिलाया।

 उनका नवीनतम एकल "चलो" 3 मिलियन बार देखा गया और एक सप्ताह से अधिक समय से इंस्टाग्राम रीलों पर ट्रेंड कर रहा था और क्यों नहीं, यह एक खुश वाइब मेलोडी है जिसने युवाओं को भारी संख्या में आकर्षित किया।

Report Kabir m love




Post a Comment

0 Comments