Recording of Spectec Media presents “Rangreza” sung by Shahid Mallya ft. Dev Tyagi and Roshni Kaur, directed and composed by Guru Sharma

 

स्पेक्टेक मीडिया की रिकॉर्डिंग शाहिद माल्या फीट देव त्यागी और रोशनी कौर द्वारा गाया गया "रंगरेजा" प्रस्तुत करता है, जिसे गुरु शर्मा द्वारा निर्देशित और संगीतबद्ध किया गया है।

 एक भावपूर्ण राग जो आपको शुरू से ही बांधे रखेगा।



 शाहिद माल्या, जिन्होंने अतीत में लगातार चार्टबस्टर रहे हैं, "रंगरेजा" को एक सुंदर राग कहते हैं, "यह अपनी संगीत समृद्धि, इसकी सूक्ष्मता और दर्शकों के दिलों में गहराई तक पहुंचने की अदम्य क्षमता पर उच्च है"

 स्पेक्टेक मीडिया के दीपक जसवानी कहते हैं "आज की तेज गति वाली दुनिया में जब संगीत को भीड़ में बनाया जाता है, तो "रंगरेजा" इस बात का प्रमाण है कि अच्छे गाने दर्शकों के दिलों में जगह पाएंगे"



 सरल शब्द, लेकिन बहुत स्तरित धुन, और यह सबसे अच्छा संयोजन है जो पूरी तरह से ट्रैक का वर्णन करता है।

 गीत में देव त्यागी कहते हैं "रंगरेजा में मेरा दिल है।  यह ट्रैक है जो आपके साथ किसी भी मूड में होगा।  लॉन्ग ड्राइव से, खिड़की के पास बैठकर, रंगरेजा सभी को शांत संगीत और शानदार माहौल की आनंदमय दुनिया में ले जाएगा।



 निर्देशक और संगीतकार गुरु शर्मा कहते हैं "हमने इसे अपना सर्वश्रेष्ठ शॉट दिया है और इसे ध्वनि, गीत और ध्वनि के मामले में जितना संभव हो उतना ताजा और युवा बना दिया है" ।



Post a Comment

0 Comments