बिटीपी ने दी कांग्रेस सरकार को आक्सीजन

https://youtu.be/7ciazdDbab8 


खबर देखने के लिए लिंक पर क्लिक किजिए☝



बीटीपी ने सरकार को दी ऑक्सीजन  *विधायक रामप्रसाद डिंडोर।*


सागवाड़ा। एक महीने बाद विधानसभा क्षेत्र पहुंचने पर विधायक रामप्रसाद डिंडोर का हुआ मंडलों में भव्य स्वागत।


विधायक रामप्रसाद डिंडोर ने सागवाड़ा विधानसभा के मंडलों में जाकर कार्यकर्ताओं का धन्यवाद किया और उनकी समस्याओं को सुनकर जल्द समाधान का आश्वासन दिया।


इस दौरान विधायक डिंडोर मानकपुरा, आरा, गड़ा लालसिंह, जीबुला, पारडा सरोदा, सरोदा, नया टापरा,  करियाना, माखनिया, गड़ा वासन, कराडा, पाड़वा, ज्ञानपुर, भासोर, सुरेला, मांडव सहित गांवो में जनसंपर्क कर लोगो की समस्याओं को सुना।

इस दौरान लोगो ने अपने गांव की निम्न समस्याओं के बारे में ज्ञापन के माध्यम जानकारी दी जिसमें पीने के पानी, सामुदायिक भवन, गांव में रोड, विद्यालयों के क्रमोन्नत, राशन वितरण, प्रधानमंत्री आवास से वंचित रहे लोगो को आवास दिलवाने, आबादी पट्टो, आंगनवाड़ी, मा बाड़ी सहित गांवो को नल से उपलब्ध शुद्द पीने के पानी की व्यवस्था की मांग रखी। 

इस दौरान विधायक डिंडोर ने जनता से वर्तमान महामारी कोरोना से लड़ने के लिए सरकारी गाइडलाइन के बारे के जानकारी देते हुवे पालन करने की बात पर जोर दिया। 

उन्होंने कहा कि एक महीना से अपनी जनता से दूर रहकर भी जनता के बारे में हमेशा सोचते रहे। इस दौरान विधायक ने  बीजेपी और कांग्रेस दोनों  को निशाना बनाते हुए सवाल पैदा किया कि उन्होंने 35-35 करोड़ में विधायकों को खरीदने की बात कही थी तो इतना पैसा कहां से आया।  यह जनता का पैसा है जिसका गलत तरीके से जनता का पैसा उड़ाया जा रहा है। विधायक डिंडोर ने कहां की बीटीपी को पानी का बुलबुला बता रहे थे उनको नहीं पता था की इन बुलबुलों में ऑक्सीजन है जो सरकार को बचाने के लिए काम आएगी। कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को भी कहां की अगर बीटीपी के दो विधायक नहीं होते तो सरकार नहीं बनती उन्होंने सरकार को बचाने के लिए लोकतंत्र की हत्या को रोकने के लिए सह शर्त सहयोग किया है। उन्होंने कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को कहा की माला लेकर दूर मत खड़े रहो हमने कोई गलत काम नहीं किया है। हमने तो लोकतंत्र की हत्या होने से बचाया है। हम बिकने वाले में से नहीं है बीके तो कांग्रेस के विधायक थे।


लोगो में विधायक सहित सभी जन प्रतिनिधियों को विश्व आदिवासी दिवस पर सरकार की ओर से अवकाश घोषित करने पर धन्यवाद दिया। 

इस दौरान प्रदेश सचिव पवन सरपोटा, जिलाध्यक्ष चुन्नीलाल डामोर, पुंजिलाल डेंडोर, ब्लॉक अध्यक्ष अमृतलाल परमार, मंडल अध्यक्ष हरीश अहारी, हर्षित परमार, ललित ननोमा, देवीलाल अहारी, नरेश, खेमराज मकवाणा, जयंतीलाल मोर, महिपाल सिंह सहित कार्यकर्ता मौजूद थे।



Post a Comment

0 Comments