बिछीवाडा नेशनल हाईवे हुआ जाम, वार्ता नही हुई, काकरी डूंगरी से उतरे अभ्यार्थि हाईवे पर

 

बिछीवाड़ा नेशनल हाईवे पर स्थितियां हुई खराब

डूँगरपुर/ बिछिवाडा 

 

रीट भर्ती मे अनारक्षित 1167 पदों पर भर्ती को लेकर पिछले दिनों से चल रहे कशमकश के बीच आज काकरी डूंगरी पर सरकार और एसटी अभ्यर्थियों के बीच वार्ता नहीं हो पाई ।




विश्वसनीय सूत्रों के अनुसार एसटी अभ्यर्थी काकरी डूंगरी से उतर कर भारी संख्या में नेशनल हाईवे 8 पर पहुंच गए और राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 8 को बिछीवाड़ा काकरी डूंगरी के पास अवरुद्ध कर दिया है ।



दोनों तरफ नेशनल हाईवे 8 पर वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गई है ।




और आने जाने वाले यात्री और वाहन चालक परेशान दिखाई दे रहे हैं ।

इधर पुलिस उपअधिक्षक मय जाप्ता मोके पर पहुचे लेकिन वहा पर स्थिती बिगड गई और भारी पथराव किया गया इस बिच पुलिस ने हल्का बल प्रयोग करने कि कोशिश कि लेकिन स्थिती बिगड गई और उपअधिक्षक के सरकारी वाहन को फुक दिया गया है और कई पुलिस के सिपाहीयो को चोटे आई है । सुरक्षा के मध्य नजर बिछिवाडा हाईवे के कुछ क्षैत्र मे इंटरनेट कि सेवाए बंद कर दि है ।

जाम को देखते हुए पुलिस ने यातायात को डाइवर्ट कर दिया है । उदयपुर से अहमदाबाद जाने वाले वाहनों को मोतली मोड़ से डूंगरपुर शहर होकर बिछीवाड़ा की ओर निकाला जा रहा है । साथ ही अहमदाबाद से उदयपुर जाने वाले वाहनों को बिछीवाड़ा से डूंगरपुर मुख्यालय होते हुए मोतली मोड़ की तरफ डाइवर्ट किया गया है । फिलहाल, प्रशासन पूरे मामले में सरकार के आदेशों का इंतजार कर रहा है । इसके बाद ही आंदोलनकारी अभ्यर्थियों से बातचीत को लेकर कोई प्रतिनिधि मंडल जाएगा ।

Youtube news link- https://youtu.be/2T5J3xAV7eI


Video me dekhiye👇👇 taza स्थिती

पुलिस पर जम कर किया पथराव 





#काकरीडूंगरी #kakridungri

Post a Comment

0 Comments