सामूहिक दुष्कर्म के आरोपियों का पीछा करते हुए पुलिस की जीप पलट जाने के कारण एक हैड कांस्टेबल की मौत।


सादुलपुर/ सामूहिक दुष्कर्म के आरोपियों का पीछा करते हुए पुलिस की जीप पलट जाने के कारण एक हैड कांस्टेबल की मौत हो गई। जबकि तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए। घटना के बाद दिनभर स्थानीय पुलिस प्रशासन में शोक की लहर छाई रही। सूचना मिलते ही थानाधिकारी गुरभूपेन्द्रसिंह मौके पर पहुंचे। वहीं एएसपी भरतराज तथा डीएसपी रामप्रताप विश्नोई ने दु:ख व्यक्त किया है। झुंझुनूं के बिसाऊ थानान्तर्गत गांव भांभू का बास गांव निवासी हैड कांस्टेबल शीशराम सहित कांस्टेबल लीलाधर संदीप, कुलदीप आदि स्थानीय पुलिस थाने में पांच अक्टूबर को सामूहिक दुष्कर्म के दर्ज मामले में जयपुर के निकट आरोपियों की लोकेशन मिलने पर गिरफ्तार करने गई थी। 
.

मंगलवार रात्रि को साढे ग्यारह बजे लगभग आरोपियों का जयपुर के निकट पीछा कर रही थी। इस दौरान टोडी मोड़ के पास पुलिस की गाड़ी पलट गई। गाड़ी में सवार हैड कांस्टेबल शीशराम की मौत हो गई। जबकि कांस्टेबल लीलाधर, संदीप, कुलदीप आदि को चोट लगने से घायल हो गए। घायल कांस्टेबलों की हालत ठीक बताई जा रही है। सूचना के बाद थानाधिकारी गुरभूपेन्द्रसिंह मौके पर पहुंचे तथा जयपुर के संबंधित थाने में मामला भी दर्ज करवाया है। 


थानाधिकारी ने मृतक हैड कांस्टेबल का पोस्टमार्टम करवाकर शव उनके परिजनों को पहुंचाया। गांव में शव पहुंचते ही शोक की लहर छा गई। मृतक हैड कांस्टेबल शीशराम दो बेटी व एक पुत्र के पिता थे।

Letest news update from wagad live application-- Download link here

Wagad online shopping mart-- Kmart app

Post a Comment

0 Comments