खोड़निया व घोगरा ने भाजपा के हाथों कांग्रेस को बेचा-भगोरा पूर्व सांसद ने प्रेस वार्ता में कहा खोड़निया व घोगरा को पार्टी से तत्काल हटाया जाएं




खोड़निया व घोगरा ने भाजपा के हाथों कांग्रेस को बेचा-भगोरा


पूर्व सांसद ने प्रेस वार्ता में कहा खोड़निया व घोगरा को पार्टी से तत्काल हटाया जाएं


डूँगरपुर। कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता व पूर्व सांसद ताराचन्द भगोरा ने आज 12 दिसम्बर को जिला कांग्रेस कमेटी भवन में आयोजित प्रेसवार्ता में निवर्तमान जिला कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश खोड़निया व प्रदेश यूथ कांग्रेस अध्यक्ष गणेश घोगरा द्वारा कांग्रेस-भाजपा के गठबंधन को सरासर सौदेबाजी बताते हुए किसी भी हाल में स्वीकार नही करने की बात कही।



भगोरा ने कहा कि सन 2018 से जिला कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश खोड़निया ने कांग्रेस को डुबोने का कार्य किया है चौरासी व सागवाडा विधानसभा में बिटीपी विधायकों से सांठ-गांठ कर कांग्रेस प्रत्याशियों को हराया यही नही लोकसभा चुनाव में भी भाजपा व बिटीपी से सांठ-गांठ की ओर कांग्रेस को हराने में कोई कसर नही छोड़ी।

भाजपा की जिला प्रमुख सुर्या शपथ लेते हुए

उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस का बिटीपी से समझौता किया होता तो जिले में चार प्रधान कांग्रेस के बनते मगर उन्होंने महात्मा गांधी के हत्यारों से सौदा कर कांग्रेस की विचार धारा को खत्म कर दिया जिसका हम विरोध करते है ओर इससे पार्टी अलाकमान को भी अवगत करा दिया गया है। 

डूँगरपुर से वागड लाईव कि रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments