सागवाड़ा नगर में 10 किलोमीटर सड़क निर्माण का खाका तैयार...


 राजस्थान सरकार द्वारा घोषित बजट 2021 में डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा नगर को दी गई 10 किलोमीटर की सड़क का निर्माण कार्य सार्वजनिक निर्माण विभाग को दिए जाने के लिए नगर पालिका अध्यक्ष नरेंद्र खोडनिया उपाध्यक्ष राजू भाई शेख अधिशासी अधिकारी जईएन अक्षय सेवक सभी वार्डों का मौका देख जहां पर सीसी सड़क बनानी है उसकी रूपरेखा तैयार करने संबंधित आवश्यक निर्देश दिए।



इस अवसर पर नगर पालिका अध्यक्ष नरेंद्र खोडनिया ने कहा की सागवाड़ा नगर पालिका क्षेत्र में जहां पर सड़कें टूटी और खस्ताहाल में है ऐसी सड़कों का निर्माण सार्वजनिक विभाग को दिया जा रहा है जिसके अंतर्गत अति शीघ्र सीसी सड़क का निर्माण कर इन टूटी सड़कों का कार्य प्रारंभ हो जाएगा जिससे सागवाड़ा नगर में 10 किलोमीटर सड़कें दुरुस्त हो जाएगी उन्होंने कहा कि यह सड़कें वार्ड में जहां पर आवश्यक है वहां पर पहले प्रारंभ कर दी जाएगी ।



इसी के साथ उन्होंने बताया कि स्वायत शासन विभाग द्वारा दी गई 30 किलोमीटर सड़कों का निर्माण करने के लिए एक रूपरेखा बनाकर स्वीकृति हेतु शीघ्र ही विभाग को भेज दिया जाएगा। फिलहाल बहुत ही शीघ्र 10 किलोमीटर सड़कों का निर्माण प्रारंभ हो जाएगा। जिससे वार्ड वासियों को बहुत ही बड़ी राहत प्रदान होगी ।

आपको बता दें कि जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष दिनेश खोदनिया कल शाम को जयपुर के लिए रवाना हुए हैं अभी और भी बहुत कुछ सौगातें मिलने की आशा है जताई जा रही है।

इस अवसर पर पार्षद गटा भाई बाबूलाल विशाल यादव जवाहर आदि उपस्थित रहे।



Post a Comment

0 Comments