फिर से डूंगरपुर जिले को मिली मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की घोषणाओं कि सोगात, क्षेत्र में खुशी की लहर...

 


डूंगरपुर जिला कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश खोडनिया ने बताया कि डूंगरपुर जिले के सागवाडा भीलूड़ा और जेठाना गांव को माही नदी पर एनीकट बनाकर पेयजल की समस्या से समाधान दिलाया जाएगा। उन्होंने बताया कि इस संबंध में राजस्थान सरकार से स्वीकृति मिल गई है और जल्द ही इसकी एक योजना बनाई जाएगी और इससे सागवाड़ा सहित भीलुड़ा और जेठाना गांव के लोगों को शुद्ध पेयजल उपलब्ध होने लगेगा। इस खबर से सागवाड़ा सहित भीलुड़ा और जेठाना के ग्राम वासियों में काफी उत्साह का माहौल है।

उन्होंने बताया कि भीलुड़ा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र को क्रमोन्नत कर सीएससी घोषित कर दिया गया है वहीं पाडवा ग्राम में पशु चिकित्सालय खोलने की भी घोषणा हुई है उन्होंने बताया कि बिछीवाड़ा में मिनी खेल स्टेडियम की भी घोषणा राजस्थान सरकार द्वारा की है जिससे खेल प्रेमियों को बहुत ही बड़ा फायदा होने वाला है जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि सागवाड़ा शहर से ओबरी तक सड़क सुद्रडीकरण को लेकर भी घोषणा की गई है। इसके साथ ही डूंगरपुर जिले की कई और सड़कों को सुदृढ़ीकरण की भी घोषणा की गई है।


डूंगरपुर जिले के कांग्रेस जिला अध्यक्ष दिनेश खोडनिया क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं को लेकर राजस्थान सरकार के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पास दो दिवसीय यात्रा पर गए हुए थे जहां पर उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से क्षेत्र की समस्याओं के बारे में चर्चा की और विभिन्न घोषणाओं के साथ डूंगरपुर वापस लौटे हैं।

एक के बाद एक घोषणाओं से क्षेत्र वासियों में काफी खुशी का माहौल है और वे कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश खोडनिया का आभार व्यक्त करने उनके निवास पर पहुंच रहे हैं।



Post a Comment

0 Comments