रजवाड़ी चाय का स्वाद मिलेगा मात्र ₹5 में और वह भी सागवाड़ा शहर में

 


डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा शहर में अब आपको मिलेगा रजवाड़ी चाय का वह हुबहू स्वाद और वह भी मात्र ₹5 में। एमएम पाटीदार हॉस्पिटल की गली में आशीर्वाद भोजनालय जहां पर दिनेश जोशी जो बरसों से सागवाड़ा शहर में चाय का स्वाद लोगों तक पहुंचा रहे हैं कल अचानक जब हम उनकी चाय की दुकान पर पहुंचे और चाय का स्वाद चखा तो ज्ञात हुआ कि हुबहू रजवाड़ी चाय का स्वाद उनके चाय में महसूस हुआ । एक बार के लिए हमने उनसे पूछा कि क्या यह चाय रजवाड़ी चाय से मंगवाई गई है उन्होंने बताया नहीं यह चाय हमारी यही पर बनी है। उनसे जब पूछा गया कि चाय की रेट क्या है तो उन्होंने बताया कि मात्र ₹5।


महज कुछ कदमों की दूरी पर रजवाड़ी चायकी स्टाल लगी हुई है जहां पर कुल्हड़ में चाय पीने पर ₹15 और डिस्पोजल में चाय पीने पर ₹10 लिए जाते हैं जबकि वहीं चाय का स्वाद भोलेनाथ रेस्टोरेंट टी स्टॉल पर मात्र ₹5 में उपलब्ध है।


जब हमने रजवाड़ी चाय पर चाय पी थी और उसके बाद भोलेनाथ टी स्टाल पर चाय पी तो उस स्वाद में हमें जरा सा भी फर्क नजर नहीं आया। इसका राज जब हमने भोलेनाथ रेस्टोरेंट्स स्टॉल के मालिक दिनेश जोशी से पूछा तो उन्होंने बताया कि जो चाहे रजवाड़ी चाय में उपयोग में ली जाती है वही चाय हम भोलेनाथ रेस्टोरेंट्स में उपयोग में ले रहे हैं। फिलहाल भोलेनाथ टी स्टॉल पर चाय पीने के लिए लोग दिलचस्पी दिखा रहे हैं।


भोलेनाथ रेस्टोरेंट के मालिक के दिनेश जोशी ने बताया कि हमारे यहां पर ₹60 में फिक्स शुद्ध शाकाहारी भोजन भी उपलब्ध है।


भोलेनथ भोजनालय एवं टी स्टॉल 

एमएम पाटीदार हॉस्पिटल की गली 

सागवाड़ा मोबाइल नंबर  9462827677




Post a Comment

0 Comments