रात को Ahemdabad से Dungarpur लौटा प्रेमी जोड़ा, सुबह दोनों की मिली लाश

 


Dungarpur/ जिले के बटका फला गांव (Batka Falla Village) में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब एक घर से प्रेमी-प्रेमिका की लाश मिली । प्रेमी-प्रेमिका की पहचान बटका फलां निवासी दीपक और इन्द्रखेत निवासी अंजली के तौर पर हुई ।

दोनों प्रेमी जोड़े एक-दूसरे के बंधन में बंधकर जिंदगी बसाना चाहते थे लेकिन अंजली के घरवालों को ये रिश्ता मंजूर नहीं था । अंजली के परिजन उनका रिश्ता कहीं और तय करने में लगे थे । अंजली को अपने प्रेमी के अलावा दूसरी जगह शादी मंजूर नहीं थी । आखिरकार दोनों ने एक साथ फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली ।

अहमदाबाद से लौटा था प्रेमी जोड़ा
बटका फलां निवासी दीपक और इन्द्रखेत निवासी अंजली का लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था । दोनों गुजरात (Gujarat) के अहमदाबाद (Ahemdabad) में पिछले एक साल से साथ रहकर मजदूरी कर रहे थे । एक दिन पहले ही प्रेमी जोड़ा अहमदाबाद से लौटा था । जैसे ही अंजली को खबर लगी कि उनके परिजन उसकी शादी कहीं और करना चाहते हैं । प्रेमी के साथ परिवार वालों को रिश्ता मंजूर नहीं है । दोनों फौरन अहमदाबाद से डूंगरपुर लौट गए । अंजली ने प्रेमी दीपक के घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया ।

सुसाइड की खबर लगने के बाद सदर सीआई चांदमल सिंगारिया पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली । दोनों शव घर में लटके हुए मिले । पुलिस पूरे मामले की तहकीकात में जुटी है ।



Post a Comment

0 Comments