बिटीपी विधायक रामप्रसाद डेंडोर और डॉ लबाना कि बहस का खास विडियो कोन गलत कौन सही?

 


बिटीपी विधायक रामप्रसाद डेंडोर एक प्रसूता से ऑपरेशन के नाम पर सरकारी अस्पताल में डॉक्टर रोहित लबाना द्वारा पैसे लेने के आरोप के मामले को लेकर अस्पताल पहुंचे । और वहां पर डॉक्टर रोहित लबाना से इस बारे में बात करने लगे । इसी बीच दोनों के बीच कहासुनी हो गई । और विधायक रामप्रसाद डेंडोर ने आवेश मे आकर डॉक्टर रोहित लबाना को थप्पड़ मार दिया । इसके बाद दोनों में किस तरह की बहस हुई देखिए इस वीडियो में।

विडियो देखने के लिए यहा👇 क्लिक किजिए


क्या है पुरा मामला देखिए पुरी report 

👇


इधर विधायक रामप्रसाद डेंडोर के समर्थन मे बिटीपी समर्थक व पंचायत समिति सागवाडा के सदस्यो ने सागवाडा उपखण्ड कार्यालय पहुच कर उप खंड अधिकारी राजीव द्विवेदी को ज्ञापन सौंपकर बताया कि डॉक्टर लबाना प्रसुतिगृह सागवाड़ा ने जब विधायक अस्पताल के दौरे पर थे तो जातिगत शब्दों का प्रयोग करते हुए उन्हें अपमानित किया है और प्रसूता से ऑपरेशन करने के बदले में रिश्वत लेते हैं ऐसे भ्रष्टाचार करने वाले कर्मचारियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की गई है ज्ञापन की कॉपी मुख्यमंत्री राजस्थान सरकार प्रधानमंत्री भारत सरकार और कई विभागों में भी भेजी गई है ।




 ज्ञापन में यह भी बताया गया है कि विधायक ने डॉक्टर रोहित लबानाा को थप्पड़ नहीं  मारा जबकि वायरल हुए वीडियोो में सारी बातें स्पष्ट नजर आ रही है।

वहीं दूसरी तरफ डॉक्टरों कि टीम द्वारा विधायक रामप्रसाद डेंडोर के खिलाफ सागवाडा थाने मे एफ आई आर दर्ज कराई गई है ।
किसी भी विधायक के खिलाफ एफ आई आर दर्ज होने पर पुलिस द्वारा विधानसभा अध्यक्ष से गिरफ्तार करने की इजाजत लेनी होती है ।


इधर इस पूरे मामले को लेकर कार्य बहिष्कार कर रहे डॉक्टरों ने आपातकालीन सेवाओं के अलावा किसी भी तरह की अस्पताल में सेवाएं देने से इंकार कर रखा है वहीं अस्पताल में आने वाले मरीजों को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है ।
इस पुरे मामले को लेकर विधायक रामप्रसाद डेंडोर (बिटीपी) ने क्या कहा देखिए इस विडियो मे👇




Post a Comment

0 Comments