अपराधियों में डर और आमजन में विश्वास, अपना वोट जरुर करे

 Click on the blue line below to cast your vote

अपराधियों मे डर और आमजन में विश्वास कायम करता हुआ एक चेहरा थानाधिकारी राव अजय सिंह

क्या कहती है स्थानांतरण को लेकर सागवाड़ा क्षेत्र की जनता

44.65% जनता कहती हैं कि यह गंदी राजनीति का नतीजा है । 34.91% जनता कहती हैं नही स्थानांतरण सही नहीं है । 11.01% जनता कहती हैं स्थानांतरण सही है । तो 9.43% जनता कहती हैं कि पुलिस अधिकारी का स्थानांतरण कही भी हो सकता है ।  78% जनता सागवाड़ा की स्थानांतरण के खिलाफ है । आज सांय 5 बजे गोल चौराहे पर जनता का मत मिडिया के माध्यम से सुनाया जाएगा । अतः सभी आमंत्रित हैं।

डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा थाना अंतर्गत राव अजय सिंह ने जब से थाना सागवाड़ा की कमान संभाली है तब से लगाकर आज तक चाहे कोरोना काल हो या प्राकृतिक आपदा या फिर चोरी या अपराधियों की धरपकड़।


हर मामले में तत्पर और सरल स्वभाव के गरीबों के हित की सोचने वाले थानाधिकारी राव अजय सिंह जिनका नाम सागवाड़ा थाना क्षेत्र के बच्चे बच्चे की जुबां पर है और अचानक ऐसे थाना अधिकारी का स्थानांतरण कर देना एकाएक किसी राजनीति से प्रेरित होना दिखाई देता है। इस तरह की राजनीति कहां तक उचित है। थानाधिकारी तो कहीं आए और कहीं चले गए लेकिन एक अमिट छाप छोड़ने वाले थानाधिकारी राव अध्यक्ष हैं जिन्हें अभी सागवाड़ा क्षेत्र के लिए काफी कुछ जरूरत है और ऐसे में अचानक एकाएक स्थानांतरण करना स्पष्ट रूप से किसी राजनीति से ओतप्रोत दिखाई दे रहा है।

अनुराग रावल✍️ अभी हाल ही श्रीमान एसपी साहब द्वारा जिले में बेहतरीन और कुशल संचालन के लिए थाना सागवाड़ा को सम्मानित किया गया है.... राव अजयसिंह जी की शानदार कार्य प्रणाली और अपराधों पर अंकुश के लिए जिले ही नहीं पुरी रेंज में चर्चाएं है .....इस क्षेत्र के लिए ऐसे अधिकारी का मिलना यहां की जनता का सौभाग्य था .... माननीय सीआई साहब के आने के बाद  इस क्षेत्र की सामाजिक समरसता ,, सौहार्द कानून व्यवस्था बहुत ही शानदार ढंग से बनी हुई थी,, लेकिन  राव अजय सिंह जी पर कुछ प्रभावशाली लोग दबाव बनाना चाह रहे थे ,जो सीआई साहब को स्वीकार नहीं था ....ऐसे में राजनीतिक रसुकात का दुरुपयोग कर ऐसे जाबांज अधिकारी को यहां से हटवाया है जो उचित नहीं है .


विदित रहे कि जिनकी सोच नीति साफ नहीं हो ऐसे लोग अपने मंसूबों में कामयाब भी नहीं होंगे ।


राव अजय सिंह जी पुलिस महकमे में अपने अदम्य साहस और वीरता के लिए जाने जाते है उनकी काबिलियत से वो जहां भी जाएंगे वहां अपना नाम रोशन करेंगे ....यही सागवाड़ा की जनता की शुभकामनाएं है

लोकतंत्र में जनता जनार्दन से ज्यादा कोई ताकतवर नहीं होता, सागवाड़ा क्षेत्र की तमाम जनता ऐसे जांबाज पुलिस अधिकारी का ट्रांसफर चाहे तो रुकवा भी सकती है,, कुछेक व्यक्ति विशेष जनता जनार्दन से बड़े नहीं हो सकते,, अब आगे यही देखना होगा कि, जनता कितना जोर लगाती है एक जांबाज अफसर के और समय पर गलत ट्रांसफर को रुकवाने के लिए ।

इस संबंध में यहां पर एक एग्जिट पोल बनाया गया है जहां पर अपना सुझाव जरूर दें

Click here 👇


-यहां पर क्लिक कीजिए और अपना मत दिजिए 


77% जनता कहती हैं कि नहीं यह  गंदी राजनीति का नतीजा है । आप क्या कहते हैं?



Post a Comment

0 Comments