30 अप्रैल से सागवाड़ा शहर के सभी रास्ते बंद सिर्फ गोल चोराहा खुला रहेगा, थानाधिकारी अजय सिंह राव ने दिया निर्देश

 

जय हिंद साथियों,

कल दिनांक 30/04/2021 से सागवाड़ा बाजार आने वाले लोगों से हमारा निवेदन है कि  कोरोना के बढते मामलों को देखते हुए और आप सबके हित को ध्यान में रखते हुए सागवाड़ा बाजार मे प्रवेश केवल गोल चौराहे से  दिया जावेगा  इसके अलावा सभी रास्ते ब्लॉक कर दिये गये हैं, इसलिए आवश्यक सेवाओं के लिए जरूरी हो तो ही बाजार मे आवे एवं आने वाले निम्न बातो को ध्यान रखें:-

1 . वाहन का शहर के अन्दर प्रवेश वर्जित रहेगा।

2. बाजार मे आने का कारण पुछा जावेगा और वापसी पर आप किस वजह बाजार मे आए थे उस संबंध मे जांच पडताल कर ही आपको जाने दिया जाएगा।

3 .जन अनुशासन पखवाड़ा के तहत जारी गाईडलाईन के अनुसार केवल फल-सब्जी, राशन सामग्री, ,दवाई, ईलाज के लिए आने वाले लोगों को ही प्रवेश दिया जावेगा, बहुत आवश्यक हो तो उक्त चीजों के लिए ही बाजार आवें,इसके अलावा  बेवजह घुमते हुए लोगों के खिलाफ कारवाई की जावेगी।

4 .बेवजह घुमने वालों के वाहन जब्त किए जायेंगे

5 .11am बजे के बाद कोई बेवजह घुमता हुआ मिला तो उसके विरुद्ध कानूनी कार्यवाही की जावेगी

6 . ईलाज हेतु हास्पिटल आने वालो को छूट रहेगी लेकिन उनको भी हास्पिटल ईलाज के कागजात चैक कराने अनिवार्य हैं

7 . मेडिकल की पर्ची दिखाकर घुमने वाले सावधान रहे आपकी दवाई और बिल चैक किया जावेगा ,नहीं मिलने पर  आपके विरुद्ध कार्रवाई की जावेगी।


    नोट:- इस व्यवस्था का उद्देश्य आमजन को परेशान करना नहीं है बल्कि कोरोना संक्रमण के बढते मामलों को ध्यान में रखते हुए  आपकी व आपकी परिवार को कोरोना संक्रमण बचाने का उपाय मात्र हैं इसलिए सागवाड़ा थाना क्षेत्र के सभी गणमान्य नागरिकों से हमारा करबद्ध निवेदन है कि व्यवस्था मे सहयोग करें, कुछ दिन की बात हैं यदि हम सभी ने अनुशासन का परिचय दिया तो कुछ दिनो बाद हालात फिर से सामान्य होंगे और हमारा सागवाड़ा फिर से दौडने लगेगा 🙏

  "घर मे रहे, सुरक्षित रहे, 

  मास्क का प्रयोग करें,

भीड मे जाने से बचे,

"सोशल डिस्टेसिंग की पालना करें" 

 🙏आपकी सुरक्षा ही हमारा कर्तव्य है🙏

                           निवेदक

                      राव अजय सिंह

                        थानाधिकारी

                          सागवाड़ा



Post a Comment

0 Comments